• Mon, 20 May, 2024
रणबीर कपूर को नहीं पता था कि ऐश्वर्या राय संग कभी करना पड़ेगा इंटीमेट सीन

ताज़ा खबरें

Updated Fri, 20 May 2022 15:06 IST

रणबीर कपूर को नहीं पता था कि ऐश्वर्या राय संग कभी करना पड़ेगा इंटीमेट सीन

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दी हैं. ऐश्वर्या ने कई एक्टर्स के साथ अच्छी केमिस्ट्री पर्दे पर पेश की है लेकिन रणबीर कपूर के साथ ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में उनकी केमिस्ट्री आज भी याद की जाती है. इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ काम करना रणबीर का सपना पूरा होने जैसा था. करण जौहर की इस फिल्म में बतौर कपल नजर आए थे लेकिन बरसों पहले जब रणबीर ने पहली बार ऐश्वर्या के साथ काम किया था तब ही उनके दिल में उनके अपोजिट एक्टर बनने की चाहत पैदा हो गई थी.

रणबीर कपूर आज भले बॉलीवुड के फेमस एक्टर में शुमार हो गए हैं लेकिन एक्टिंग से पहले अपने पापा ऋषि कपूर के साथ उनके डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘आ अब लौट चलें’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था. ये फिल्म 1999 में बनी थी.  ‘आ अब लौट चलें’ की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर 10वीं में थें और बोर्ड एग्जाम की तैयारी कर रहे थे. इसी शो की शूटिंग के दौरान ही रणबीर का रिजल्ट भी आया था और उनके पास होने की खुशी में रखी गई पार्टी में ऐश्वर्या भी शामिल हुई थीं. ऐश्वर्या के साथ काम कर रणबीर इतने प्रभावित थे कि इस फिल्म के राइटर रूमी जाफरी से अपने दिल में आए सवाल को पूछ लिया था.

रूमी जाफरी ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि  ‘एक दिन रणबीर मेरे पास आए और बोले कि ऐश्वर्या के साथ उनकी जोड़ी पर्दे पर कैसी लगेगी. मैंने अपना कैमरा उठाया और ऐश्वर्या के साथ उनकी फोटो निकाली, लेकिन तब मैं नहीं जानता था कि 17 साल बाद ये प्यारी जोड़ी पर्दे पर एक साथ दिखाई देगी’.

‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय की केमिस्ट्री इतनी जबरदस्त थी कि अंदाजा लगाना मुश्किल था कि दोनों की उम्र में करीब 9 साल का अंतर है. फिल्म जब रिलीज हुई तो रणबीर और ऐश के रोमांटिक अंदाज की सबसे अधिक चर्चा हुई. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में खुद रणबीर ने बताया था कि ‘ऐश्वर्या के साथ इंटीमेट सीन शूट करते वह इतना घबरा गए थे कि उनके हाथ कांपने लगे थे, ऐश के गालों को छूने से भी घबराहट हो रही थी. रणबीर की हालत देख ऐश्वर्या ने उन्हें कंफर्टेबल किया था’.

 

Latest news