• Fri, 19 Apr, 2024
कंगना रनौट ने कहा कि एक्शन को डिफाइन करने वाली है फिल्‍म धाकड़

ताज़ा खबरें

Updated Sun, 1 May 2022 8:42 IST

कंगना रनौट ने कहा कि एक्शन को डिफाइन करने वाली है फिल्‍म धाकड़

कंगना रनौट की फिल्‍म 'धाकड़' के ट्रेलर रिलीज इवेन्‍ट शो में महालक्ष्मी रेसकोर्स ग्राउंड में हेलिकॉप्टर में कंगना की एंट्री हुई थी। जिसके बाद अभिनेत्री सीधे लोअर परेल में फीनिक्स मॉल के पीवीआर आइकन के लिए रवाना हो गई थी। ट्रेलर को मीडिया को दिखाए जाने के बाद, कंगना ने कहा कि चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने और आदर्श बदलने वाली फिल्मों का हिस्सा बनने का मेरा लंबे समय से सपना रहा है। धाकड़ ऐसी ही एक फिल्म है। मुझे एजेंट अग्नि की भूमिका निभाने में मज़ा आया। धाकड़ एक एक्शन को फिर से डिफाइन करने वाली फिल्म है। उन्‍हाेनें आगे कहा कि हमने कुछ ऐसा बनाने के लिए बहुत मेहनत की है जो उस सपने पर खरा उतरे जिसकी हमने कल्पना की थी।

धाकड़ का निर्देशन रजनीश घई द्वारा किया गया है। फिल्‍म में कंगना रनौट के आलावा अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, शाश्वत चटर्जी भी हैं। निर्देशक रजनीश घई ने कहा कि धाकड़ मेरी पहली फिल्म होने के नाते हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। उन्‍होनें कंगना के लिए कहा कि वह एक नई सोच वाली एक्ट्रेस है। एक स्क्रीनप्ले के बारे में उनकी समझ आउटस्टैंडिंग है। उन्‍होने आगे कहा कि कंगना ने सभी कोरियोग्राफ किए गए एक्शन दृश्यों को पर्फेक्शन के साथ निभाया है। उनके साथ काम करना मेरे लिए खुशी की बात है। वह एक्टिंग पावरहाउस हैं।

अर्जुन रामपाल पर बात करते हुए निर्देशक ने कहा कि अर्जुन, मेरे भाई, रुद्रवीर की भूमिका के लिए फिल्म में एक बहुत ही अनोखे अवतार में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने धाकड़ के लिए अपने लुक्स और स्टाइल को भी चेंज किया है जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेगा। फिल्‍म के प्रोड्यूसर दीपक मुकुट ने कहा कि फिल्म का विषय मेरे दिल के बहुत करीब है। साथ ही मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि एक्शन थ्रिलर के रूप में एक महत्वपूर्ण संदेश हो। फिल्म में कंगना रनौत, और अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता द्वारा कुछ बेहतरीन प्रदर्शन किया गया है। धाकड़ 20 मई को रिलीज होगी।

 

Latest news