• Fri, 19 Apr, 2024
पेट्रोल बचाने के चक्कर में दुल्हन ने दुल्हे को शादी के लिए की हा, मजेदार लव स्टोरी

ताज़ा खबरें

Updated Thu, 3 Mar 2022 15:30 IST

पेट्रोल बचाने के चक्कर में दुल्हन ने दुल्हे को शादी के लिए की हा, मजेदार लव स्टोरी

शादी के बाद लोग पूछते हैं कि लड़की या लड़के की शादी कहां और कैसे हुई? विवाह एक प्रेम विवाह या एक अरेंज्ड है। इन सवालों का जवाब देने के लिए कुछ लोगों ने बताया कि वे कैसे और कब मिले। कई ऑफिस में मिलने के बाद शादी कर लेते हैं तो कुछ अपने बचपन के क्रश से शादी करते हैं.  एक युवती के साथ एक दिलचस्प घटना घटी जब उसने शादी के पहले अपने दूल्हे की पोल खोल डाली. उसने बताया कि आखिर वह कैसे उस लड़के के साथ रिलेशन शुरू हुआ.

सोशल मीडिया  पर वायरल होने वाले वीडियो में दुल्हन ने अपने होने वाले दूल्हे का पोल खोला. उसने बताया कि आखिर लड़के ने उसके साथ कैसे बातचीत शुरुआत की. शादी के पहले दुल्हन जब तैयार होकर बैठी हुई थी तो उसने अपना किस्सा कैमरे के सामने शेयर किया. दुल्हन ने कैमरे के सामने बताया, 'फर्स्ट टाइम उसने यह बोला कि आप कहां रहते हो? तो मैंने बताया कि मैं सदरपुर मेहलौरी की तरफ रहता हूं. फिर उसने बोला कि मेरा रास्ता भी वहीं से आता है तो क्या मैं आपको वहां से पिक कर सकता हूं? फिर मैंने भी सोचा, मेरा किराया बच रहा है, पेट्रोल बच रहा है तो मैंने कहा ठीक है.'

दुल्हन ने आगे बताया, 'फिर एक दिन दूल्हे ने प्रपोज मार किया, तो मैंने मना कर दिया. उसने इतना पेट्रोल खर्च कर दिया था तो वह घाटे में जाता, क्योंकि पेट्रोल के दाम इतने महंगे हो रहे थे. उसके बाद कहा कि अगर तुम मेरा प्रपोजल एक्सेप्ट करती हो तो ठीक है, वरना मेरा पेट्रोल का खर्च काफी बढ़ गया है. इसलिए फिर मैंने हां कह दिया.' दुल्हन की यह लव स्टोरी बेहद यूनिक और इंटरेस्टिंग है. सोशल मीडिया पर दुल्हन का बताया हुआ किस्सा लोगों को खूब पसंद आया. अभी तक 44 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया.

Latest news