• Mon, 17 Jun, 2024
पागल बंदर ने 12 लोगों को किया जख्मी, जाल में नहीं फंसा- इंतजार कर लौटी टीम

ताज़ा खबरें

Updated Tue, 9 Apr 2024 7:16 IST

पागल बंदर ने 12 लोगों को किया जख्मी, जाल में नहीं फंसा- इंतजार कर लौटी टीम

तमकुहीरोड रेलवे स्टेशन और आसपास के मोहल्लों में पागल बंदर से लोग परेशान हैं। सोमवार को दोपहर 12 लोगों पर बंदर ने हमला कर दिया। जानकीनगर के एक व्यक्ति को बंदर बुरी तरह से जख्मी कर दिया है। उसका इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा हैवन विभाग के कर्मचारी बंदर को पकड़ने के लिए जाल लेकर स्टेशन पर पहुंचे, लेकिन बंदर नहीं आया। पूरे दिन इंतजार करने के बाद वन विभाग की टीम लौट गई।

तमकुहीरोड रेलवे स्टेशन पर पिछले कई दिनों एक पागल बंदर के आतंक से लोग परेशान हैं। लोगों का कहना है कि जब भी ट्रेन के समय स्टेशन पर भीड़ होती है,तभी वह बंदर पहुंच जाता है और लोगों को दौड़ाकर काटने लगता है। जिससे यात्रियों में भगदड़ मच जाती है।

 
 



दुकानदार भी दुकानें बंद कर छिप जाते हैं। सोमवार को बंदर ने जानकीनगर के 60 वर्षीय प्रेमप्रकाश गुप्ता को जख्मी कर दिया। सेवरही सीएचसी पर घायल को ले गए, प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वार्ड चार के 50 वर्षीय हसन जान, मंसाछापर के रामचंद्र प्रसाद साधु समेत छह लोगों को बंदर ने काट लिया। जिनका सीएचसी में इलाज हुआ।

लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी। वन विभाग के कर्मचारी स्टेशन पर पहुंचे और पूरे दिन बंदर की तलाश की, लेकिन बंदर नहीं लौटा। लोगो का कहना है कि इसके पहले भी बंदर कई लोगों को काट चुका है। बंदर के आतंक से परेशान लोगों ने प्रशासन से पकड़वाने की मांग की है। सीओ जितेंद्र कालरा ने बताया कि वन विभाग की टीम मौके पर गई थी। लेकिन, बंदर नहीं मिला।

Latest news