BREAK NEWS

युवा शक्ति क्रांति सेना ने शहीद भगत सिंह के जन्म जयंती के उपलक्ष्य में मनाया वृक्षारोपण उत्सव सप्ताह, जिसमें पूरा किया 51 हजार वृक्ष लगाने का संकल्प

युवा शक्ति क्रांति सेना ने शहीद भगत सिंह के जन्म जयंती के उपलक्ष्य में मनाया वृक्षारोपण उत्सव सप्ताह, जिसमें पूरा किया 51 हजार वृक्ष लगाने का संकल्प

उत्तर प्रदेश/प्रयागराज: युवा शक्ति क्रांति सेना पूरे प्रदेश में 51000 वृक्ष लगाने का संकल्प ली और इसे शहीद भगत सिंह के जन्म जयंती को समर्पित किया शहीद भगत सिंह वृक्षारोपण उत्सव सप्ताह युवा शक्ति क्रांति सेना ने मनाया जोकि 10 दिनों तक चला जिसमें 22 सितंबर से 1 अक्टूबर तक 51000 वृक्ष युवा शक्ति क्रांति सेना के प्रदेश अध्यक्ष पीयूष पाण्डेय बिट्टू एवं राष्ट्रीय संयोजक विजय प्रकाश दुबे के आह्वान पर पर पूरे प्रदेश में युवा शक्ति क्रांति सेना के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने 10 दिनों के अंदर 51000 वृक्ष लगा कर पूरा किया । आज 1 अक्टूबर को इसका समापन किया गया प्रतापपुर विधानसभा में 11,000 वृक्ष बांटे गए जिसमें मुख्य रूप से प्रदेश संयोजक लक्ष्मीकांत द्विवेदी प्रदेश अध्यक्ष बिहार प्रदीप दुबे काशी प्रांत महामंत्री आदित्य दुबे का योगदान रहा।

युवा शक्ति क्रांति सेना प्रदेश में लगभग 42 जिलों में कार्य कर रही है जिसमें 25000 से अधिक कार्यकर्ता जुड़े हुए हैं सभी जिले से पदाधिकारी और कार्यकर्ता बढ़-चढ़कर हिस्सा लिये। 1 अक्टूबर के दिन इसका समापन हुआ।

प्रदेश अध्यक्ष एवं संस्थापक पीयूष पाण्डेय बिट्टू ने कहा की हम और हमारा संगठन न्याय के लिए कार्य करता है, हम लोग चंद्रशेखर आजाद और भगत सिंह के पद चिन्हों पर चलते हैं एक गरीब किसान परिवार से निकला हुआ लड़का आज जो कुछ भी है वह हमारे संगठन के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के विश्वास के वजह से है। अध्यक्ष ने संगठन के सभी लोगों का धन्यवाद किया।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )