BREAK NEWS

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने PM मोदी को क्यों कहा नरेंद्र दामोदर दास ?

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने PM मोदी को क्यों कहा नरेंद्र दामोदर दास ?

कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग में लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस रविवार दीया जलाने की अपील की है. इससे पहले जनता कर्फ्यू के मौके पर पीएम ने थाली-ताली बजाने को कहा था. इस बीच पीएम के इस ऐलान पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस की ओर से ट्वीट किया गया और तंज कसा गया.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस की ओर से लिखा गया, ‘जली को आग कहते हैं, बुझी को राख कहते हैं, जो महामारी को भी महोत्सव बना दे…उसे नरेंद्र दामोदर दास कहते हैं’.

बता दें कि ये मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की फिल्म विश्वनाथ का डायलॉग है, जिसको छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने मौजूदा परिस्थिति के हिसाब से बदल दिया. अगर कांग्रेस की बात करें तो पार्टी की ओर से लगातार बड़े नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस संबोधन पर सवाल खड़े कर रहे हैं और निशाना साध रहे हैं.

राजद नेता तेज प्रताप यादव ने भी दीया जलाने वाले मसले पर ट्वीट किया और लोगों से कहा कि वो लालटेन भी जला सकते हैं. लालटेन RJD का चुनाव चिन्ह है. इस पर अब सुशील मोदी की ओर से जवाब दिया गया.

सुशील मोदी ने ट्विटर पर लिखा, ‘अब लालटेन का जमाना चला गया, गांव में भी घर-घर बिजली पहुंच गई है. दीया-मोमबत्ती हिंदू-ईसाई पूजा के लिए घर में रखते हैं. मोबाइल तो सबके पास है, इसलिए PM ने लालटेन का ज़िक्र नहीं किया. समझे बबुआ?’

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )