BREAK NEWS

विद्या बालन ने ब्लाउज पीस के साथ बनाया मास्क

विद्या बालन ने ब्लाउज पीस के साथ बनाया मास्क

फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन ने एक नया वीडियो शेयर किया हैl इसमें वह बता रही है कि कैसे कपड़े के स्क्रैप से मास्क बना सकते हैं। लॉकडाउन के चलते इस बात का पता चल सकता है कि बॉलीवुड के कलाकार कितने रचनात्मक हैं। ताजा उदाहरण विद्या बालन का है, जिन्होंने ब्लाउज पीस का उपयोग कर घर पर मास्क तैयार किया है।

विद्या ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कियाl इसमें उन्हें ब्लाउज के टुकड़े के साथ एक मास्क बनाते और बालों को बांधने के लिए उपयोग किए जाने वाले दो बैंड के साथ देखा जा सकता है।

इस बारे में विद्या बालन ने लिखा है, ‘मास्क कोरोना को रोकने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। हालांकि समस्या यह है कि न केवल हमारे देश में बल्कि दुनिया भर में मास्क की कमी है लेकिन इसका एक आसान उपाय है। जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री ने कहा है कि हम घर पर मास्क बना सकते हैं। कपड़े का कोई भी टुकड़ा ले लो, यह दुपट्टा, पुरानी साड़ी कुछ भी हो सकता है और आपको दो बैंड की आवश्यकता होगी।

रबर बैंड भी चलेंगे।’विद्या ने एक सुंदर मुखौटा बनाया, इसे आज़माया, और प्रशंसकों को घर पर मास्क बनाने की भी सलाह दी। महाराष्ट्र में पिछले महीने तालाबंदी शुरू होने के तुरंत बाद विद्या ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जहां उन्होंने जीवन के उपहार का एहसास कराने के लिए कोरोना वायरस महामारी को धन्यवाद दिया था।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )