BREAK NEWS

UP Election 2022 : शाहजहांपुर में चुनावी चर्चा, पढ़िए पहली बार वोट देने जा रहे युवाओं ने क्या कहा?

UP Election 2022 : शाहजहांपुर में चुनावी चर्चा, पढ़िए पहली बार वोट देने जा रहे युवाओं ने क्या कहा?

विधि के छात्र अखिलेश कुमार यादव ने योगी सरकार के कामकाज पर खुशी जाहिर की, हालांकि ये भी कहा कि कुछ मामलों में सरकार को अभी फोकस देना चाहिए। अखिलेश ने कहा कि शहरी इलाकों में ज्यादा विकास हुआ है, लेकिन ग्रामीण इलाकों में नहीं हो रहा है। ग्रामीण इलाकों के लिए सरकार पैसा देती है, लेकिन आम लोगों को इसका लाभ नहीं मिल पाता है। सरकार के कुछ कार्यों से खुश हूं और कुछ कामों पर ध्यान देना चाहिए। 

छात्र शिवम राठौर ने कहा कि पार्टियां तो बदली हैं, लेकिन अभी कोई बदलाव नहीं हुआ है। भ्रष्टाचार बहुत हो गया है। समितियों में किसानों को खाद्य नहीं मिल रहा है। किसान परेशान है। रजत यादव ने कहा कि मौजूदा सरकार ने छात्रों के हित में अच्छा काम नहीं किया है। बेरोजगारी बढ़ी है। सड़कें खराब हैं। दो साल में फ्लाईओवर का काम भी पूरा नहीं हो पाया है। 

अभिषेक तिवारी ने शिवम और रजत के दावों को खारिज कर दिया। कहा कि ग्रामीण इलाकों में बहुत काम हुआ है। सड़कें बन गई हैं। बहुत काम हुआ है। आयुष वर्मा ने कहा कि विकास बहुत तेज गति से चल रहा है। अच्छा काम होने में थोड़ा समय तो लगेगा ही। 
महिला सुरक्षा पर क्या है राय? 
प्रियंका चावला ने कहा कि लड़कियों की सुरक्षा पर ध्यान तो दिया गया, लेकिन अभी और जरूरत है। हालांकि, अन्य छात्राओं ने कहा कि वह पहले के मुकाबले अब ज्यादा सुरक्षित महसूस करते हैं। छात्रा दामिनी शुक्ला ने कहा कि योगी सरकार ने सुरक्षा के मुद्दे पर बहुत काम किया है। अब हम लोगों की जिम्मेदारी भी बनती है कि हमें जागरूक होना चाहिए। अपने कर्तव्य की पहचान होनी चाहिए। 

अनुष्का सक्सेना ने कहा कि शिक्षा की कमी के चलते लोग जागरूक नहीं हैं। सरकार तो काफी काम कर रही है, पब्लिक सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने में सुस्त है। अंशिका मिश्रा ने कहा कि सरकार महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था पर फोकस करना चाहिए। 

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )