BREAK NEWS

घर में बैठे-बैठे हुआ परेशान,Dinosaur की ड्रेस पहनकर सड़क पर आ गया शख्स

घर में बैठे-बैठे हुआ परेशान,Dinosaur की ड्रेस पहनकर सड़क पर आ गया शख्स

स्पेन ने शनिवार को दो सप्ताह के लिए देशव्यापी तालाबंदी लागू कर दी, जिसमें नागरिकों से देश में कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए घर पर रहने का आग्रह किया गया. लेकिन दो दिन पहले दक्षिणपूर्वी स्पेन (Southeastern Spain) में मर्सिया (Murcia) की सड़कों पर एक शख्स को डायनासोर (Dinosaur) की ड्रेस पहने लॉकडाउन को तोड़ने की कोशिश करते देखा गया.

मंगलवार को मुरीका पुलिस ने इस वीडियो को शेयर किया. शख्स घर में बैठे-बैठे परेशान हो गया था. वो कूड़ा फेंकने के बहाने बाहर निकल आया. उसने कोरोना वायरस से बचने के लिए डायनासोर की कॉस्ट्यूम पहनी रखी थी. पुलिस ने उस शख्स को डायनासोर की ड्रेस में देखा तो वो घबरा गई. फिर पुलिस ने उसको समझाया और घर भेज दिया. पुलिस ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा कर नागरिकों से घर पर रहने का आग्रह किया.

मर्सिया पुलिस ने वीडियो को साझा करते हुए लिखा है, ”आप पालतू जानवरों को वॉक कराने के लिए बाहर निकल सकते हैं. लेकिन सिर्फ एक व्यक्ति, जानवरों का कॉस्टयूम पहनना अलाउड नहीं है. कृप्या घर पर ही रहें.”

दो दिन पहले इस वीडियो को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 5 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक यूजर ने लिखा, ”ये सिर्फ स्पेन में ही हो सकता है.” वहीं दूसरे शख्स ने लिखा, ”जब आपका देश, शहर लॉकडाउन हो तो सिर्फ डायनासोर ही आपकी मदद कर सकता है.” वहीं अन्य यूजर ने भी डायनासोर की कॉस्ट्यूम पहने एक शख्स का वीडियो शेयर किया.

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )