BREAK NEWS

तेजी से बड़ रहा है संक्रमण जाने कहा पहुँची संख्या

तेजी से बड़ रहा है संक्रमण जाने कहा पहुँची संख्या

स्वास्थ्य विभाग की वेबसाइट के अनुसार देश में अब तक कोरोना के बीस हजार के करीब यानी 19984 मामले सामने आ चुके हैं। 3870 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है और अब तक देश में कोरोना से 640 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, राजस्थान में आज अभी तक 133 नए मामलों की पुष्टि हो गई है। अजमेर में 44, जयपुर में 66, भरतपुर, दौसा और सवाई माधोपुर में 1, जोधपुर में 3, कोटा में 6, नागौर में 4, टोंक में 7 मामलों की पुष्टि हो गई है। राज्य में अब तक 1868 मामले सामने आ गए हैं। इनमें से 27 लोगों की मौत हो गई है और 328 लोग ठीक हो गए हैं।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बताया कि राज्य में अब तक कोरोना के 260 मामले सामने आ चुके हैं। 153 लोगों को इलाज के बाद ठीक कर लिया गया और अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। राज्य में कोरोना से 3 लोग की मौत हुई है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने बताया कि प्रति दस लाख लोगों में 511 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया है।

कर्नाटक सरकार ने शाम को कोरोना महामारी से जुड़े आंकड़े जारी करते हुए बताया कि राज्य में आज शाम पांच बजे तक कोरोना के 9 नए मामले सामने आए हैं। कोरोना के जो नए मामले सामने आए हैं, जिनमें बेंगलुरु से 2, कलबुर्गी से 5 और मैसूर जिले से 2 मामले सामने आए हैं। राज्य में अब तक कोरोना के कुल 427 मामले हैं। 131 कोरोना पीड़ितों को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और 17 लोगों की मौत हो चुकी है।

ओडिशा के सूचना और जनसंपर्क विभाग ने बताया कि आज जयपुर जिले में एक कोरोना पॉजिटिव केस मिला है। इस तरह राज्य में अब कोरोना मामलों की कुल संख्या 83 हो गई है, जिनमें कोरोना के 50 सक्रिय मामले हैं और 32 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और एक की कोरोना से मौत हो गई है।

जम्मू और कश्मीर के प्रिंसिपल सेक्रेटरी रोहित कंसल ने बताया कि कश्मीर डिवीजन में आज कोरोना के 27 नए मामले सामने आए हैं। राज्य में कोरोना के अब तक 407 मामले हो गए हैं, जो कि जम्मू में 56 मामले और कश्मीर कोरोना के 351 मामले हैं।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )