BREAK NEWS

योगी सरकार का जातिवाद दरोगा जाति विशेष ब्राह्मण परिवार को बुरी तरह पीटा, कहा शिकायत दर्ज कराने आये तो जान से मार दूँगा

गाजीपुर/ब्युरो रिपोर्ट : गाजीपुर जिले में श्राद्ध व तेरहवीं के कार्यक्रम के दिन ब्राह्मण परिवार के सदस्यों को फोर्स मय दरोगा द्वारा बुरी तरह पीटा गया एवं उनको ब्राह्मण होने पर गाली देते हुए जेल भेज दिया। दरोगा रमेश कुमार ने किसी से खुद की शिकायत करने पर पीड़ित को सपरिवार जान से मारने की धमकी दी। भारतीय सेना के जवान व दो पूर्व सैनिक एवं ट्रामा सेंटर बीएचयू में कार्यरत सिक्योरिटी गार्ड को बुरी तरह पीटा।


गाजीपुर जिले के नगसर हाल्ट थाना अंतर्गत नूरपुर ग्राम में दीपेश पांडेय की बड़ी माता जी का तेरहवीं कार्यक्रम था, जिसमे सम्मिलित होने के लिए परिवार के अन्य सदस्य जो सरकारी नौकरी में व सेना में जवान हैं आए थे। पीड़ित व पीड़ित का परिवारजन तेरहवीं के तैयारियों में लगे हुए थे। उसी दौरान नगसर हाल्ट थाना प्रभारी रमेश कुमार पुलिस फोर्स के साथ उनके दरवाजे पर पहुंचते हैं एवं उनके ऊपर बदमाश झनकु पांडेय को छुपाने का आरोप लगाते हुए मां बहन की गालियां देने लगे जब पीड़ित के परिवार जनों के द्वारा दरोगा जी के गाली का विरोध किया गया। तो दरोगा जी के साथ सादे कपड़े में चार- पाँच लोग आये थे जो खुद को पुलिस वाले बताते हुए पुलिस फोर्स के साथ परिवार जनों की बुरी तरह से पिटाई करने लगें। परिवार जन भागते हुए खुद व पड़ोसियों के घर में छुप जाते हैं पुलिस घर में घुसकर उन्हें मारती है जब पूरा गांव एकजुट होकर पीड़ित के दरवाजे पर पहुंच जाता है तो पुलिस दीपेश पाण्डेय व उनके परिवार व पट्टीदार सुशील पांडेय , कमल कुमार पांडेय ,अविनाश पांडेय, इंद्रजीत पांडेय, निर्भय पांडेय, भूपेंद्र पांडेय, विशाल पांडेय, विक्की पांडेय घर से मारते हुए निकालकर जीप में लाद के थाने ले जाती है। थाने में सबकों बुरी तरह बर्बरता से पिटाई करी। इसके बाद उनके ऊपर अपराधी को छुपाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया , पीड़ित जमानत पर बाहर आकर स्थानीय थाने पर जाकर अपने साथ हुए अन्याय के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही करने की मांग करता है, दरोगा रमेश कुमार के द्वारा उन्हें पुनः मां-बहन की गाली देते हुए जाने से मारने को कहता है और उन्हें धमकी देते हुए कहता है कि दोबारा यदि थाने पर आए तो ऐसा मुकदमा लगाऊंगा कि पूरी जिंदगी बाहर नहीं आ पाओगे। दोबारा किसी से शिकायत की तो तुम लोगों को जान से मरवा दूंगा और तुम हमारा कुछ नहीं कर पाओगे। पीड़ित परिवार अन्याय के लिए डाक द्वारा जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को न्याय के लिए गुहार लगाया।

पीड़ित व पीड़ित के परिवारजन बहुत डरे हुए हैं। उन्होंने मीडिया से हाथ जोड़कर न्याय के लिए गुहार लगाया। पीड़ितों ने बताया की दरोगा रमेश कुमार ने माँ-बहन की गाली देते हुए कहा कि ” मैं ब्राह्मणों को जूतों से बुरी तरह पीटता हूं मैंने पुलिस फोर्स ब्राह्मण व सवर्णों को पीटने के लिए ही ज्वाइन किया है, तुम हमारा कुछ नही कर सकते”

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )