BREAK NEWS

अब शाहरुख खान की मुश्किलें बढ़ीं, पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट ने Class of 83 के लिए भेजा नोटिस

अब शाहरुख खान की मुश्किलें बढ़ीं, पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट ने Class of 83 के लिए भेजा नोटिस


शाहरुख खान के प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्म Class of 83 रिलीज से पहले मुश्किल में फंस सकती है. इसको लेकर पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने एक फिल्म से जुड़े प्रमुख मीडियम्स को नोटिस भेजा है. यही नहीं उन्होंने ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म, प्रोडक्शन हाउस और हुसैन जैदी को नोटिस देकर अपनी आपत्ति जताई है.

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने अपने नोटिस में कहा है कि 2018 में जब वो सर्विस में थे तो उस वक्त हुसैन जैदी उनसे मिलने आते थे. इस दौरान उन्होंने प्रदीप शर्मा के अंडरवर्ल्ड और टेरर ऑपरेशन से जुड़ी कई अहम जानकारियां और दस्तावेज मांगे थे जो प्रदीप शर्मा ने मुहैया करवाए थे. बाद में उसी पर एक बुक छपी- The untold story of encounter specialist Pradeep Sharma. उसी को आधार बनाकर कई फिक्शन चीजों को जोड़कर अब Class of 83 बनाई गई है. फ़िल्म को लेकर उन्हें ऑब्जेक्शन नहीं है लेकिन अगर गलत तरीके से उसमें पुलिस की छवि और ऑपरेशन को जस्टिफाई कर उसे पुलिस के किए गए ऑपरेशन से जोड़ा जाता है तो वो गलत है.

लिहाजा फ़िल्म रिलीज़ से पहले प्रदीप शर्मा को दिखाई जाए. अगर उन्हें कुछ गलत लगा तो वो ऑब्जेक्शन लेंगे. अगर कहानी में छेड़छाड़ नही है तो फ़िल्म रिलीज की जाए. लेकिन अगर फ़िल्म बिना दिखाए ही रिलीज की तैयारी है तो पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा इस पर सिविल और क्रिमिनल-कानूनी प्रकिया के तहत कार्रवाई करेंगे.

REPORT BY : AKHILESH DUBE
UPDATE BY : ANJALI CHAUHAN

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )