BREAK NEWS

राहुल के ट्वीट पर रविशंकर का पलटवार,सर्जिकल स्ट्राइक के मांगे थे सबूत

राहुल के ट्वीट पर रविशंकर का पलटवार,सर्जिकल स्ट्राइक के मांगे थे सबूत

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुल गांधी को एक खास नसीहत दी है। राहुल गांधी पर उनकी चीन को लेकर किए गए ट्वीट पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि चीन जैसे अंतरराष्ट्रीय मामलों पर ट्विटर पर सवाल नहीं पूछा जाना चाहिए। रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि ये वे वही व्यक्ति हैं जिन्होंने बालाकोट एयरस्ट्राइक और 2016 के उरी हमले के बाद की गई सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे।

चीन को लेकर राहुल गांधी की ओर से ट्वीट कर पूछे गए सवाल पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी अर्थनीति और सामरिक नीति को कितना समझते हैं, इस बात पर बहस होनी चाहिए। राहुल गांधी को इतनी तो समझ होनी चाहिए की चीन से जुड़े मामले में ट्विटर से सवाल नहीं पूछते हैं।

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि राहुल गांधी जी थोड़ा सा चीजों को समझिए। राहुल गांधी वहीं हैं जिन्होंने बालाकोट पर सबूत मांगे थे। उरी हमले पर भी सवाल उठाया था। अब चीन पर सवाल कर रहे हैं। उन्होंने आगे और ज्यादा हमलावर होते हुए कहा कि अगर चीन की कहानियां आएंगी तो कांग्रेस ने कैसे मामले को संभाला था, वो भी आ सामने आ जाएगा।

दरअसल आज राहुल गांधी ने चीन को लेकर सवाल करते हुए प्रधानमंत्री से इस मुद्दे पर बोलने की बात कही थी। इसी के जवाब में रविशंकर प्रसाद ने उन पर ये हमला किया।

इससे पहले लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर चीनी सैनिकों के अतिक्रमण को लेकर लगातार सरकार को घेर रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पहली बार इसको लेकर गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा। साथ ही कहा कि चीनी अतिक्रमण की सच्चाई सबको मालूम है

लद्दाख में एलएसी पार कर भारतीय क्षेत्र में चीनी सैनिकों के घुसने की सही तस्वीर बताने की पिछले दो हफ्ते से लगातार मांग कर रहे राहुल गांधी के सवालों का सरकार ने अब तक कोई जवाब नहीं दिया है। इसीलिए भारत-चीन के शीर्ष सैन्य कमांडर स्तर पर गतिरोध को लेकर हुई बातचीत के बाद सोमवार को एक बार फिर राहुल ने ट्वीट के जरिये सरकार की चुप्पी पर निशाना साधा।

UPDATE BY : ANKITA

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )