BREAK NEWS

रजनीकांत ने AIADMK को शराब की दुकानें फिर से खोलने को लेकर दी चेतावनी

रजनीकांत ने AIADMK को शराब की दुकानें फिर से खोलने को लेकर दी चेतावनी

रजनीकांत ने तमिलनाडु में शराब की दुकानों को दोबारा खोलने के खिलाफ सत्तारुढ़ अन्नाद्रमुक ( AIADMK) को यह कहते हुए चेतावनी दी है कि यदि ऐसा हुआ तो पार्टी को अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में जीतकर फिर से सत्ता में आने का सपना नहीं देखना चाहिए. रजनीकांत ने ट्वीट कर सरकार से राजस्व सृजन के वैकल्पिक साधनों पर काम करने को भी कहा.

मद्रास उच्च न्यायालय ने राज्य में शराब की दुकानें बंद रखने के निर्देश दिए थे जिसके खिलाफ तमिलनाडु सरकार ने उच्चतम न्यायालय का दरवाजा खटखटाया. इसके बाद रजनीकांत ने यह टिप्पणी की. दिग्गज अभिनेता ने ट्वीट में कहा कि अगर सरकार इस मोड़ पर टीएएसएमएसी की दुकानें खोलती है तो अन्नाद्रमुक ( AIADMK) को फिर से सत्ता में आने के सपने नहीं देखने चाहिए. उन्होंने लिखा, ‘कृपया कोष भरने के बेहतर रास्तें ढूंढे.’

मद्रास उच्च न्यायालय ने कोविड-19 दिशानिर्देशों के उल्लंघन होने के आधार पर राज्य में टीएएसएमएसी(तमिलनाडु राज्य विपणन निगम) के तहत शराब की दुकानों को बंद रखने का निर्देश दिया था. तमिलनाडु सरकार शनिवार को राजस्व और वाणिज्यिक गतिविधियों में गंभीर नुकसान का तर्क देते हुए उच्च न्यायालय के आदेश को चुनौती देने के लिए उच्चतम न्यायालय पहुंची. मद्रास उच्च न्यायालय ने भारी भीड़ और सामाजिक दूरी का उल्लंघन होते देखकर शुक्रवार को राज्य में शराब की दुकानों को बंद करने का आदेश दिया था.

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )