BREAK NEWS

इक्कीस किलो का केक काटकर श्री भागवत इंस्टीट्यूट में धूमधाम से मनाया गया पीएम मोदी का जन्मदिन     जन्मदिन के अवसर पर गरीबो में वितरित किया गया सैकड़ो साड़ियां

इक्कीस किलो का केक काटकर श्री भागवत इंस्टीट्यूट में धूमधाम से मनाया गया पीएम मोदी का जन्मदिन जन्मदिन के अवसर पर गरीबो में वितरित किया गया सैकड़ो साड़ियां

वाराणसी/रोहनिया : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में उनका जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। समाजिक कार्यकर्ताओं ने मिष्ठान व साड़ी वितरण कर जन्मदिन की बधाई देते हुए दीर्घायु की कामना की वही 21 किलो का केक काटा गया। इस मौके पर पीएम मोदी के बचपन से लेकर 70 वें जन्मदिन तक तमाम जन सुविधाएं की चर्चा भी की गयी। गुरूवार को भदवर स्थित भागवत इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी पर सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री का जन्मदिन धूमधाम से मनाया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए वरिष्ठ अधिवक्ता एवं समाजसेवी शशिकांत राय उर्फ चुन्ना ने कहा कि वर्षों बाद देश को नरेंद्र मोदी के रुप में एक ईमानदार प्रधानमंत्री मिला है।नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से तरक्की कर रहा है।दुनिया भर में भारतवासियों को सम्मान की निगाह से देखा जा रहा है और यह सब प्रधानमंत्री मोदी के प्रयासों से ही संभव हो सका।

महामंत्री बनारस बार अरुण कुमार सिंह उर्फ झप्पू ने अपने संबोधन में गुणगान करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आधुनिक भारत के निर्माता हैं।उन्होंने भगवान विश्वकर्मा की तरह ही भारत का सबल-समृद्ध सृजन व मोदी का गुणगान किया।

वही जन्मदिन के अवसर पर मुख्य अतिथि शशिकांत राय व प्रबन्धक भागवत इंस्टीट्यूट अनिल कुमार राय ने गरीब असहायों को एक हजार साड़ियो का वितरण किया। जन्मदिन अवसर पर मुख्य रूप से अवधेश सिंह,बाबा सिंह,अक्षय सिंह मोन्टी, महेश सिंह, रत्नेश राय,राजन दुबे,अस्पताली सिंह,राजू सिंह,अभिषेक दुबे मौजूद रहे।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )