BREAK NEWS

8 अप्रैल को PM मोदी करेंगे सभी राजनीतिक दलों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

8 अप्रैल को PM मोदी करेंगे सभी राजनीतिक दलों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

देश में कोरोना संकट के बीच पीएम नरेंद्र मोदी 8 अप्रैल को सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राजनीतिक दलों से बात करेंगे। वीडियो कांन्फ्रेंसिंग में वही दल शामिल होंगे जिनसे संसद में पांच से अधिक सांसद है। पीएम मोदी के इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की जानकारी केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने दी है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बैठक में कोरोना वायरस के मुद्दे को लेकर बात की जाएगी। माना जा रहा है पीएम मोदी इस दौरान सभी राजनीतिक दलों के नेताओं से कोरोना वायरस की रोकथाम के अलावा देशव्यापी लॉकडाउन को लेकर चर्चा कर सकते हैं।

देश में बढ़ते कोरोना के मामले को लेकर पीएम मोदी लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लगातार बैठके कर रहे हैं और इस मुश्किल घड़ी में देशवासियों को संदेश दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुक्रवार को एक वीडियो संदेश जारी किया गया था। जिसमें उन्होंने देशवासियों से अपील करते हुए कहा था कि रविवार यानी पांच अप्रैल को रात नौ बजे लाइट बंद कर दीया जलाएं। पीएम मोदी के इस अपील का सोशल मीडिया पर लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है।

भारत में कोरोना के संकट की बात करें तो स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार भारत में अब तक कोरोना के 2,902 मामले सामने आए हैं। कल से अब तक कोरोना के 601 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं और 12 लोगों की मौत हुई है। कोरोना से पूरे देश में अब तक कुल मौतों की संख्या 68 हो गई है। 183 लोगों को कोरोना के इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। कोरोना की महामारी से देश को बचाने के लिए सरकार युद्ध स्तर पर काम कर रही है।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )