BREAK NEWS

महंत नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव

महंत नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्र्स्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दरअसल, महंत नृत्य गोपाल दास को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया। बता दें कि उन्हें ऑक्सीजन लगाया गया है। नृत्य गोपाल दास इस समय मथुरा में है। यूपी में आगरा के CMO और तमाम डॉक्टर्स नृत्य गोपाल दास के इलाज के लिए पहुंचे हैं।

इस दौरान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महंत नृत्य गोपाल दास, उनके समर्थकों और मथुरा के जिलाधिकारी से बात की है। सीएम योगी ने मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टर नरेश त्रेहान से बात की है और महंत नृत्य गोपाल दास को गुरुग्राम स्थित मेदांता हॉस्पिटल में शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है।

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दौरान महंत नृत्य गोपाल दास मथुरा आते हैं। बता दें कि मथुरा यात्रा के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई। जब उनका कोरोना टेस्ट किया गया तो रिजल्ट पॉजिटिव आ गया।

वहीं पिछले दिनों ही अयोध्या में रामलला के दो पुजारी कोरोना संक्रमित मिले थे। इसके अलावा कई पुलिसकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे। बताते चलें कि कोरोना संकट को देखते हुए राम जन्मभूमि मंदिर के भूमिपूजन के कार्यक्रम में खास इंतजाम किए गए जिसमें मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया था।

Updated By:- Chhavi Srivastava

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )