BREAK NEWS

लखनऊः कोरोना के कारण 20 जुलाई तक बंद रहेगा चौक सराफा

लखनऊः कोरोना के कारण 20 जुलाई तक बंद रहेगा चौक सराफा

लखनऊ में चौक का सराफा 20 जुलाई तक बंद रहेगा। यह निर्णय चौक सराफा एसोसिएशन ने प्रमुख सराफा कारोबारी के कोरोना की चपेट में आने के बाद लिया। वहीं, राजधानी के कारोबारी रविवार दोपहर से लेकर रात तक हफ्ते में पांच दिन दुकान खुलने के मामले को लेकर असमंजस में रहे।

इसके चलते दुकानों पर ग्रीन और ऑरेंज की मार्किंग नहीं हो सकी। अब सोमवार को बाजार में दोनों तरफ की दुकानें खुलेंगी। ग्रीन और ऑरेंज सिस्टम मंगलवार से लागू होगा। एसोसिएशन के पदाधिकारी आदेश कुमार जैन ने रविवार देर रात जानकारी दी कि व्यापारियों के साथ मिलकर ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग से मीटिंग की गई।
इसमें चौक सराफा बाजार को 20 जुलाई तक बंद करने का निर्णय लिया गया। वहीं, लखनऊ व्यापार मंडल के वरिष्ठ महामंत्री अमरनाथ मिश्रा ने बताया कि सोमवार को दुकानों पर ग्रीन व ऑरेंज की मार्किंग की जाएगी। इसकी जिम्मेदारी सभी बाजार के अध्यक्ष व महामंत्री को सौंपी गई है। इस सिलसिले में डीएम से बातचीत हो गई है। उधर, नाका बाजार परिक्षेत्र के अध्यक्ष पवन मनोचा ने बताया कि बाजारों में रविवार शाम से ग्रीन व ऑरेंज मार्किंग सिस्टम की शुरुआत कर दी गई, जो सोमवार को पूरी हो जाएगी।   

UPDATE BY : ANKITA

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )