BREAK NEWS

जॉनी लीवर ने बनाई बेटी के साथ टिकटोक वीडियो, तो हो गया बाप-बेटी में झगड़ा

जॉनी लीवर ने बनाई बेटी के साथ टिकटोक वीडियो, तो हो गया बाप-बेटी में झगड़ा

बॉलीवुड एक्टर जॉनी लीवर अपनी एक्टिंग और कॉमेडी के लिए खूब जाने जाते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बेटी जैमी लीवर के साथ टिकटॉक (TikTok Video) बनाते नजर आ रहे हैं.

इस टिकटॉक वीडियो में जॉनी लीवर और उनकी बेटी उनकी ही फिल्म के डायलॉग पर बातचीत कर रहे हैं. जॉनी लीवर अपने इस वीडियो में जहां जॉनी लीवर परेश रावल की एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं तो वहीं उनकी बेटी जैमी लीवर अपने पापा के किरदार में दिखाई दे रही है.

जॉनी लीवर अपने इस वीडियो में बेटी के लाख समझाने पर भी नाम याद नहीं कर पाते हैं. जिससे उनकी बेटी को उनपर गुस्सा आ जाता है. इस टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) को उनकी बेटी जैमी लीवर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था. इसके बाद खुद एक्टर ने भी रिट्वीट करते हुए इसे अपने सोशल मीडिया हैंडल से साझा किया.

वीडियो को पोस्ट करते हुए जॉनी लीवर ने लिखा, “मेरी बेटी जैमी लीवर ने यह मेरे लिए किया और अब मैंने यह आपके लिए किया बापू परेश रावल.” बता दें कि जैमी का अपने पिता के साथ यह पहला टिकटॉक वीडियो है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर के जरिए दी है.

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )