BREAK NEWS

आईपीएस अमित पाठक संभालेंगे वाराणसी की कमान

आईपीएस अमित पाठक संभालेंगे वाराणसी की कमान

मंगलवार की रात एसएसपी के तबादले के साथ ही अटकलों और चर्चाओं के दौर खत्म हुए। सोशल मीडिया पर जहां एक ओर भाजपाजनों ने इसे लेकर खुशी जताते हुए अपनी जीत बताई। वहीं, पुलिसकर्मियों का कहना था कि यह गलत हुआ। इस तरह से तबादला होगा तो पुलिस सही तरीके से काम नहीं करेगी।

भाजपा नेता, उनके बेटे और भाई सहित सात लोगों के खिलाफ बीते शुक्रवार को एक दरोगा और दो सिपाहियों से मारपीट के आरोप में लंका थाने में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था। भाजपाइयों ने दर्ज मुकदमे को गलत बताते हुए पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की थी।

वाराणसी के सुंदरपुर में भाजपा के जिला महामंत्री और जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल और उनके बेटे सहित अन्य लोगों द्वारा पुलिसकर्मियों से की गई मारपीट के चार दिन बाद मंगलवार की रात एसएसपी प्रभाकर चौधरी का तबादला मुरादाबाद के कप्तान के तौर पर कर दिया गया।

वाराणसी के नए एसएसपी 2007 बैच के आईपीएस अमित पाठक ने कहा कि कानून का शासन ही नौकरी में अब तक शीर्ष प्राथमिकता में रहा है। कोई फरियादी थाने और चौकी से निराश होकर न लौटे, इसके लिए हरसंभव उपाय किया जाएगा। भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जल्द ही वह बनारस में कार्यभार संभालेंगे। उन्होंने बताया कि इसके पहले वह पूर्वांचल में चंदौली में पुलिस अधीक्षक के तौर पर और 36वीं वाहिनी पीएसी रामनगर के सेनानायक के तौर पर सेवाएं दे चुके हैं।

UPDATE BY : ANKITA

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )