BREAK NEWS

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को दिल का दौरा

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को दिल का दौरा

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबीयत शनिवार की सुबह अचानक बिगड़ गई। सांस लेने में तकलीफ की शिकायत पर उन्हें राजधानी रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उन्हें अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है। उनकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

दैनिक जागरण के सहयोगी अखबार ‘नई दुनिया’ के मुताबिक सांस लेने में तकलीफ की शिकायत पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सुबह नास्ते के दौरान उन्हें अचानक सीने में तेज दर्ज महसूस हुआ और सांस लेने में तकलीफ होने लगी। इस दौरान उनकी पत्नी रेणु जोगी साथ में मौजूद थीं। इसके बाद उन्हें तत्काल एक अस्पताल लाया गया

फोन पर संक्षिप्त बातचीत में अमित जोगी ने कहा कि पापा को अटैक आया है। साथ ही उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है। फिलहाल उनके स्वास्थ्य को लेकर कोई नई जानकारी नहीं आई है। उन्हें सघन चिकित्सकीय देखरेख में रखा गया है।

अमित ने अपने पिता की हालत को लेकर एक ट्विट करते हुए कहा- पापा (@ajitjogi_cg) की तबियत बहुत गंभीर है। ढाई करोड़ छत्तीसगढ़वासियों की प्रार्थनाओं और ईश्वर की इच्छा पर ही अब सब कुछ निर्भर है। वे एक योद्धा हैं। हम को पूर्ण विश्वास है कि वो जल्द ही, एक बार फिर इस परिस्थिति को हराकर स्वस्थ और अजेय होंगे। दवाओं के साथ उन्हें आपकी दुआओं की जरूरत है।

इस बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अमित जोगी से फोन पर बात कर अजीत जोगी की सेहत को लेकर जानकारी ली है। भूपेश बघेल ने ट्वीट किय कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी जी के स्वास्थ्य के बारे में उनके सुपुत्र अमित जोगी जी से फोन पर बात हुई। मैंने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।’ सीएम बघेल ने अमित जोगी को आश्वस्त किया कि अजीत जोगी के स्वास्थ्य के संबंध में राज्य सरकार द्वारा हर संभव पहल की जाएगी।

सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने के बाद से अजीत जोगी कई सालों से व्हील चेयर पर हैं। इस दौरान उन्हें कई तरह की स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं भी हो गईं हैं। पिछले दिनों लंबे समय तक वे अस्पताल में भर्ती भी रहे।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )