BREAK NEWS

पूर्व कैबिनट मंत्री अवधेश प्रसाद ने अपने साथियों के साथ अपने आवास पर किया ध्वजरोहण

पूर्व कैबिनट मंत्री अवधेश प्रसाद ने अपने साथियों के साथ अपने आवास पर किया ध्वजरोहण

सर्वप्रथम सभी प्रदेश वासियों,भारत वासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।और आज का दिन हमारे लिए बहुत ही गौरवशाली दिन है आज 74 वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हम सब भारत मां के वीर सपूतों के बलिदानों और सहादत को याद करते हुए सर्वप्रथम प्रणाम करता हूं और नमन करता हूं।
और फिर से सेना के उन वीर जवानों को भी सलाम करता हूं जिन्होंने अपने खून से इस धरती माता को सींचकर हरा भरा रखने का काम किया है और करते रहेंगे ऐसा मुझे विश्वास है।
ऐसे वीर जवानों को भी सलाम करता हूं और उन इतिहास के पन्नों में कथित वीर और क्रांतिकारी योद्धाओं को भी याद करना चाहता हूं जिनमें शहीद भगत सिंह शहीद सुखदेव अशफाक उल्ला खान और चंद्रशेखर आजाद भी शामिल थे। और भी कई बीर सपूतों को याद करके नमन करता हूं।

भारत एक लोकतांत्रिक देश है। सभी देश वासियों से अपील करता हूं कि आओ भारत के लोकतंत्र को और भी मजबूत करने का संकल्प लें।डा.राम मनोहर लोहिया व डा.भीमराव अम्बेडकर तथा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सपनों को साकार करे।भ्रष्टाचार मुक्त,बेरोजगार मुक्त,महंगाई मुक्त,खुशहाल उत्तर प्रदेश बनाए। आओ मिलकर समाजवादी सरकार बनाए।और जन-जन तक समाजवाद की नीति और विचारधारा को मजबूत करने का संकल्प लें।
जय हिन्द।जय भारत।
जय समाजवाद।।

REPORT BY : AKHILESH DUBE
UPDATE BY : ANJALI CHAUHAN

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )