BREAK NEWS

खुदकुशी या जहरीली गैस की आशंका! घर के बाहर सो रहा एक व्यक्ति बचा, बाकी सब की मौत

खुदकुशी या जहरीली गैस की आशंका! घर के बाहर सो रहा एक व्यक्ति बचा, बाकी सब की मौत

राजस्थान के जोधपुर से एक बड़ी ख़बर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, जोधपुर के देंचू इलाके में लोड़ता अचावता गांव में एक ही परिवार के 11 लोगों के शव मिले हैं। जिससे पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। फिलहाल, इस इलाके को सील कर दिया गया है।

सील इलाके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।

ख़बरों के मुताबिक, परिवार का एकमात्र सदस्य ही जिंदा बचा है। वह रात को अपने घर से दूर जाकर सो गया था। सुबह उसके चिल्लाने पर आसपास के खेतों से लोग भागकर पहुंचे। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है।

बता दें कि पूरे परिवार में सिर्फ केवलराम (37) ही जिंदा बचा। उसके माता-पिता, 1 भाई और 3 बहनों के अलावा 2 बेटों और 1 बेटी की मौत हुई है। पुलिस केवलराम से पूछताछ कर रही है, लेकिन अभी तक मामले का खुलासा नहीं हो पाया है।

मृतकों के नाम-

मृतकों में बुधाराम (75), बुधाराम की पत्नी अंतरा देवी (70), बुधाराम की बेटियां लक्ष्मी (40), पिया (25), सुमन (22), बेटा रवि (35), केवलराम की बेटी दिया (5), बेटे दानिश (10), दयाल (11), जबकि सुरजाराम की बेटियां तैन (17) और मुकदश (16) की मौत हुई है।

ये पूरा परिवार पाकिस्तान से विस्थापित बताया जा रहा है। बता दें कि राजस्थान के सीमावर्ती इलाकों पर स्थित गांवों में बड़े पैमाने पर पाकिस्तान से आए शरणार्थी रहते हैं।
कयास लगाए जा रहें हैं कि या तो इन्होंने खुदकुशी की है या फिर किसी जहरीली गैस से इनकी मौत हुई है।

Updated By:- Chhavi Srivastava

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )