BREAK NEWS

फरीदाबाद: विकास दुबे ने छापेमारी के दौरान पुलिस को दिया चकमा

फरीदाबाद: विकास दुबे ने छापेमारी के दौरान पुलिस को दिया चकमा

पांच दिनों के बाद भी नहीं मिला अपराधी विकास दुबे फरीदाबाद के होटल से तीन साथियो को किया गिरफ्तार यूपी पुलिस और एसटीएफ कानपुर से लेकर प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों और दूसरे राज्यों में विकास दुबे की तलाश कर रही है. इस दौरान कई जगह छापेमारी भी हुई है. फरीदाबाद में हुई छापेमारी में पुलिस से छीने गए कई हथियार भी मिले हैं, जिसकी जानकारी खुद उत्तर प्रदेश पुलिस के एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी.

जाने फरीदाबाद में किस तरह पुलिस ने छापेमारी की और वहां से क्या बरामद हुआ-

• सबसे पहले पुलिस को जानकारी मिली कि विकास दुबे हरियाणा के फरीदाबाद के एक होटल में विकास दुबे छिपा है. इसके बाद पुलिस ने न्यू इंद्रानगर कॉम्पलेक्स स्थित होटल में छापेमारी की.

• विकास दुबे यहां से भाग निकला, लेकिन सीसीटीवी फुटेज में उसकी झलक दिखी, दिखने वाला शख्स वही विकास दुबे है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई. इसके बाद पुलिस ने विकास के साथियों को गिरफ्तार कर लिया.

• यहां पुलिस और विकास दुबे के साथियों के बीच फायरिंग भी हुई, लेकिन पुलिस ने आखिरकार उसके साथी को पकड़ ही लिया.

• फरीदाबाद से तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें प्रभात (कानपुर), अंकुर (कानपुर), श्रवण (कानपुर) को गिरफ्तार किया गया.

• इन सभी के पास से पुलिस की दो सरकारी पिस्तौल, दो अन्य पिस्तौल और 44 ज़िंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

• फरीदाबाद पुलिस की ओर से जो भी सबूत इकट्ठे किए गए हैं, उन्हें यूपी एसटीएफ को सौंप दिया गया है. जिसके आधार पर अब विकास दुबे की तलाश तेज हो गई है.

• यूपी पुलिस ने अब एनसीआर पर खास नजरें गढ़ाई हुई हैं. इसी वजह से बुलंदशहर से लेकर गौतमबुद्ध नगर तक छापेमारी हो रही है. इसमें कुछ बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है, जिनपर इनाम घोषित था.

विकास दुबे को कानपुर की घटना के बाद फरार हुए पांच दिन हो गए हैं. लेकिन अबतक पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं मिला है. विकास दुबे पर इनाम की राशि अब बढ़ाकर पांच लाख रुपये कर दी गई है, लेकिन पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिलती दिख रही है.

UPDATE BY : ANKITA

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )