BREAK NEWS

शर्मनाक:क्‍वारंटाइन सेंटर में युवती का बनाया अश्‍लील वीडियो

शर्मनाक:क्‍वारंटाइन सेंटर में युवती का बनाया अश्‍लील वीडियो

मध्य प्रदेश में सागर जिले के एक क्‍वारंटाइन सेंटर में एक 22 वर्षीय युवती का अश्‍लील वीडियो बनाकर उसे ब्‍लैकमेल करने की कोशिश का मामला सामने आया है। सागर जिले के गढ़ाकोटा पुलिस थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश बंजारा ने बताया कि दमोह जिले की एक युवती की शिकायत पर दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की उम्र क्रमश 20 और 23 साल बताई जाती है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़‍िता अपनी सहेली के साथ सागर जिले के प्रशासन द्वारा निर्धारित क्‍वारंटाइन केंद्र में रह रही थी। केंद्र में बनाए गए अस्थायी स्नानगृह में युवती के स्नान करने के दौरान आरोपियों ने उसका कथित वीडियो बना लिया था। आरोपियों ने युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की कथित तौर पर धमकी दी थी। यही नहीं उन्‍होंने पीड़‍िता पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव भी बनाया था।

हालांकि पीड़‍िता युवती ने दबाव में नहीं आते हुए इस मामले की पुलिस में शिकायत कर दी जिसके बाद आरोपियों को बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला किया गया है। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद मामले की विस्तृत जांच कर रही है।

उल्‍लेखनीय है कि देश में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में शामिल इंदौर में बीते 24 घंटे के दौरान 59 नए मरीज मिले हैं। साथ ही इंदौर में संक्रम‍ितों की संख्‍या 2,774 हो गई है। समाचार एजेंसी पीटीआइ के मुताबिक, इंदौर में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्‍या बढ़कर 107 पर पहुंच गई है। मध्‍य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 5,735 मामले रिकॉर्ड किए जा चुके हैं। इनमें से 48 फीसद अकेले इंदौर से हैं।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (1 )