BREAK NEWS

कोरोना को लेकर बोले धर्मेंद्र-ये है हमारे बुरे कर्मो का फल वक्त रहते ले लो सबक

कोरोना को लेकर बोले धर्मेंद्र-ये है हमारे बुरे कर्मो का फल वक्त रहते ले लो सबक

कोरोनावायरस ने भारत के साथ पूरी दुनिया में दहशत फैला रखी है. इस महामारी से संक्रमित लोगों की संख्या में हर रोज इजाफा हो रहा है. भारत में इस वायरस को अब तक 239 लोगों की मौत हो चुकी है. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र ने इस संबंध में एक वीडियो पोस्ट किया है और लोगों की खास सलाह दी है. धर्मेंद्र इस वीडियो में काफी दुखी नजर आ रहे हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह वायरल हो रहा है. धर्मेंद्र ने कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों से काफी दुखी है और उन्होंने वीडियो में इसी का जिक्र किया है.

धर्मेंद्र ने कहा: “आज इंसान अपने गुनाहों की सजा पा रहा है दोस्तों. ये कोरोना हमारे बुरे कर्मों का फल है. इंसानियत से मोहब्बत की होती तो ये घड़ी कभी नहीं आती है. आज मैं काफी दुखी हूं अपने लिए, बच्चों के लिए, आपके लिए और दुनिया के लिए. अभी भी इससे सबक ले लो और इंसानियत के लिए एक हो जाओ.” धर्मेंद्र ने इस तरह अपने वीडियो में कोरोनावायरस को इंसान के बुरे कर्मों का फल बताया है. उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

धर्मेंद्र ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा: “एक नेक इंसान होकर जिंदगी को जीयो, मालिक अपनी हर नीमत से झोली भर देगा आपकी.” इस वीडियो को अभी तक 35 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि भारत में कोरोनावायरस तेजी से पैर पसार रहा है. इस महामारी से अब तक 239 लोगों की मौत हो चुकी है और कोरोना संक्रमण के 7,447 मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से शनिवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 1035 नए मामले आए हैं और 40 लोगों की जान गई है. यह 24 घंटों में अब तक सबसे ज़्यादा मामले और मौतों का आंकड़ा है.

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )