BREAK NEWS

झारखंड के लिए पैसे की मांग,कांग्रेस विधायक PM आवास के बाहर देंगे धरना

झारखंड के लिए पैसे की मांग,कांग्रेस विधायक PM आवास के बाहर देंगे धरना

कोरोना संकट और लॉकडाउन की वजह से देश के साथ-साथ सभी राज्यों की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है. ऐसे में झारखंड में PM केयर्स फंड से पैसे लेने की मांग तेज होती जा रही है. अब राज्य के कुछ नेता इसके लिए दिल्ली में प्रधानमंत्री के आवास के बाहर प्रदर्शन करेंगे.

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष और विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी, महागामा की विधायक और कांग्रेस नेत्री दीपिका पांडेय के अलावा गोड्डा के पूर्व विधायक संजय यादव ने आज शुक्रवार को आपात बैठक कर सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया कि ये तीनों दिल्ली जाएंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास के बाहर धरना देंगे और झारखंड के हिस्से का पैसा पीएम केयर्स फंड से देने की मांग करेंगे.

इरफान अंसारी ने कहा कि हम राज्य के लिए फंड की मांग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास के सामने धरना देंगे. इसी तरह विधायक दीपिका ने भी कहा कि झारखंड के लिए पीएम केयर्स फंड से पैसा लाकर रहेंगे.

कांग्रेस के नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य के बीजेपी नेताओं के रवैए से यह साफ मालूम हो चुका है कि इन लोगों को झारखंड से किसी प्रकार का भी दर्द नहीं है इसलिए ये लोग फंड ना लाकर सिर्फ जनता को मोदी पत्र बांट रहे हैं.

उन्होंने कहा कि यह बहुत ही शर्म की बात है कि जहां झारखंड कोरोना वायरस की चपेट में है तो दूसरी ओर बीजेपी के नेता सिर्फ बयानबाजी और राजनीति करने में जुटे हुए हैं. इसलिए हम तीनों ने यह निर्णय लिया है कि हम बहुत जल्द दिल्ली जाएंगे और प्रधानमंत्री मोदी के समक्ष झारखंड की पीड़ा को रखेंगे.

UPDATE BY : AMKITA

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )