BREAK NEWS

हिरासत में लिए गए दिल्ली BJP अध्यक्ष आदेश गुप्ता, कर रहे थे विरोध प्रर्दर्शन

हिरासत में लिए गए दिल्ली BJP अध्यक्ष आदेश गुप्ता, कर रहे थे विरोध प्रर्दर्शन

दिल्ली में कोरोना ने से निपटने में केजरीवाल सरकार की विफलता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता समेत अन्य नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बीजेपी के नेता आज फिर से राजघाट पर सांकेतिक विरोध प्रदर्शन करने गए थे। जहां से उनको पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

दिल्ली बीजेपी का मानना है कि केजरीवाल सरकार कोरोना से निपटने में पूरी तरह विफल है। राजधानी में स्वास्थ्य व्यवस्था के पूरी तरह फेल हो गई है। आदेश गुप्ता समेत बीजेपी के सभी विधायक दोपहर 12 बजे से राजघाट पर एक प्रतीकात्मक धरना कर रहे थे।
बीजेपी नेताओं केजरीवाल सरकार पर लगाए ये आरोप
आपको बता दें कि बीजेपी लगातार दिल्ली प्रशासित आम आदमी पार्टी सरकार पर कोरोना संक्रमण के कारण हुई मौत के आंकड़ों को छुपाने का आरोप लगा रही है। बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार से अस्पताल में मरीजों के लिए वेंटिलेटर और बेड्स में हुए खर्चे का हिसाब मांगा था। वहीं सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा था कि केजरीवाल सरकार ने पहले सारे पैसे विज्ञापन में खर्च कर दिए अब केंद्र से मदद मांग रहे हैं।

दिल्ली में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। शनिवार को दिल्ली में 1320 नए कोरोना केस सामने आए, जिसके बाद यहां कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की संख्या 27,654 पहुंच गई। वहीं मरने वालों का आंकड़ा 761 पहुंच गया।

रिपोर्ट: संजय चौधरी

UPDATE BY : ANKITA

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )