BREAK NEWS

पुलिस के हथे चढ़ा क्रिमिनल डॉक्टर,हत्या कर मगरमच्छ को खिलाता था लाशें

पुलिस के हथे चढ़ा क्रिमिनल डॉक्टर,हत्या कर मगरमच्छ को खिलाता था लाशें

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे डॉक्टर को गिरफ्तार किया है जिस पर दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में हत्याओं के 50 से ज्यादा केस दर्ज हैं. आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया कि वो अब तक वो 100 से ज्यादा ट्रक और टैक्सी ड्राइवरों को अगवा करने के बाद उनकी हत्या कर चुका है. हत्या के बाद शवों को वो नदी में फेंक देता था और शव मगरमच्छ खा जाते थे.

आरोपी का नाम देवेंद्र शर्मा है और उसने बीएएमएस की पढ़ाई की है. फिलहाल वो दिल्ली के बापरोला इलाके में रह रहा था. क्राइम ब्रांच के डीसीपी राकेश पावरिया के मुताबिक इंस्पेक्टर राममनोहर की टीम ने उसे एक सूचना के बाद पकड़ा. 62 साल का देवेंद्र मूलरूप से अलीगढ़ का रहने वाला है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने बिहार के सीवान से 1984 में बीएएमएस की डिग्री ली और जयपुर में जनता हॉस्पिटल के नाम से एक क्लीनिक खोला.

उसके बाद 1994 में उसने एक गैस एजेंसी की डीलरशिप पाने के लिए 11 लाख रुपये खर्च किये, लेकिन कंपनी के लोगों ने निवेशकों के साथ धोखाधड़ी की और देवेंद्र का पैसा मारा गया. उसके बाद देवेंद्र ने घाटा पूरा करने के लिए 1995 में अलीगढ़ में एक फ़र्ज़ी गैस एजेंसी खोल ली. शुरुआत में वो लखनऊ से कुछ सिलिंडर और गैस चूल्हे लाया लेकिन बाद में उसके लिए ये मुश्किल हो गया. फिर वो उदयवीर, वेदवीर और राज के संपर्क में आया. सभी मिलकर गैस सिलिंडर से भरे ट्रकों के ड्राइवर की हत्या करने के बाद ट्रकों के सिलिंडर अपनी गैस एजेंसी में उतारकर ट्रकों को मेरठ में कटवा देते थे.

UPDATE BY : ANKITA

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (1 )