BREAK NEWS

देवरिया में 114 लोगो की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

देवरिया में 114 लोगो की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

देवरिया जिले में कोरोना का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बृहस्पतिवार को रोडवेज, भाटपाररानी थाने और पुलिस लाइन के सिपाहियों समेत 114 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। संक्रमितों की संख्या 1101 हो गई है, जबकि नौ लोगों की मौत हो चुकी है। 405 केस एक्टिव है, जिनका इलाज चल रहा है।

सिंधी मिल कॉलोनी और बैतालपुर के जोकहा खास के एक शख्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। राघव नगर के दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अंसारी रोड, न्यू कालोनी और गौरीबाजार के युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
रामपुर कारखाना के सिंधुुआ सीएचसी के तीन स्वास्थ्यकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रामपुर कारखाना पीएचसी के पांच कर्मचारी संक्रमित हुए हैं। होली बलिया, रोडवेज के एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सलेमपुर के डोल छपरा गांव के चार लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पुलिस लाइन के दो सिपाहियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रुद्रपर के नकटापार के दो, पूर्वी तिवारी टोला एक दो लोग, रुद्रपुर रोडवेज के एक कर्मचारी संक्रमित हुए हैं। इनके संपर्क में रहने वालों को ट्रेस किया जा रहा है। इस बाबत सीएमओ डॉ. आलोक पांडेय ने बताया कि 114 लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है।संख्या बढ़कर 1101 हो गई है।

UPDATE BY : ANKITA

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )