BREAK NEWS

कोरोना ने किया बनारस में मौत का तांडव

कोरोना ने किया बनारस में मौत का तांडव

वाराणसी जिले में कोरोना मरीजों की संख्या के साथ ही अब मौत का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ता जा रहा है। पिछले पांच दिनों (26 से 29 जुलाई) में 10 कोरोना संक्रमित मरीज अपनी जान गवा चुके हैं।

बुधवार को जहां दो मरीजों की मौत हुई, वहीं कुल 54 नए लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। सीएमओ डॉक्टर वीबी सिंह ने बताया कि बीएचयू से कुल 1982 सैंपल की रिपोर्ट मिली थी। फुलपुर निवासी 58 वर्षीय पुरूष और महमूरगंज के शिवराजनगर निवासी 58 वर्षीय महिला की कोरोना से मौत हुई।
इसके बाद अब कोरोना से मरने वालों की संख्या 48 हो गई है। इसके अलावा चौक में बैंक आफ इंडिया में कार्यरत कर्मचारी, उपहार हास्पिटल, विश्वनाथ हास्पिटल नुआंव, शिवदापुर में एक महिला, पुरुष, पिंडरा में 82 साल के बुजुर्ग समेत तीन लोगों के साथ ही सिगरा, मंडुआडीह, चौक, भुल्लनपुर, सेवापुरी, चितईपुर, भगवानपुर, पांडेयपुर, रामनगर, चौकाघाट में भी महिला-पुरुष की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।
उन्होंने बताया कि अस्पतालों से 40 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है। जिसके बाद कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 2450 हो गई है। इसमें  1041 के डिस्चार्ज, 48 की मौत के बाद 1361 एक्टिव केस रह गए हैं।

UPDATE BY : ANKITA

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (1 )