BREAK NEWS

कमीशन खोरी से लग रहा है पराग की साख पर बट्टा

कमीशन खोरी से लग रहा है पराग की साख पर बट्टा

विगत दिनों पराग डेयरी की चेन आखिर में छिपकली का सर जैसा मिलने का वीडियो सामने आया था जिससे अयोध्या के लोगों के अंदर पराग के उत्पाद से विश्वसनीयता कम होती दिखी।

माननीय प्रधानमंत्री जीके अयोध्या राम मंदिर भूमि पूजन से 2 दिन पहले पर आज के प्रोडक्ट में इस प्रकार की कमी आने से लोगों के अंदर एक भय का माहौल बन गया
वर्तमान में पराग डेयरी के जीएम वा लिपिक की मिलीभगत से कमीशन खोरी का कारोबार खूब फल फूल रहा है सोशल मीडिया पर पराग डेयरी के इस गोरखधंधे का ऑडियो एवं वीडियो खूब वायरल हो रहा है वायरल ऑडियो एवं वीडियो के संदर्भ में दुग्ध उत्पादक सहकारी समिति लिमिटेड सांची डेयरी पराग के जनरल मैनेजर से दूरभाष पर वार्ता करने का प्रयास किया गया किंतु वार्ता हो नहीं पाई। उक्त ऑडियो में किसी व्यक्ति से पराग के जनरल मैनेजर श्री कन्हैया लाल यादव जी वार्ता कर रहे हैं तथा सामने वाला व्यक्ति जीएम साहब को गुरु जी कहकर के पुकार रहा है उक्त व्यक्ति द्वारा यह कहा गया की विनोद जी को 50 हजार दे देंगे वायरल हो रहे ऐसे ऑडियो वीडियो से जनता के अंदर पराग की विश्वसनीयता खत्म होती जा रही है।

उक्त प्रकरण की जानकारी 1 सप्ताह पहले आगाज़ इंडिया की रिपोर्टर रूबी मिश्रा के द्वारा दुग्ध विकास अधिकारी केपी शर्मा जी को दूरभाष पर दी गई थीं।

Updated by:- Chhavi Srivastava
Report by:- अखिलेश कुमार दुबे ब्यूरो चीफ अयोध्या

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )