BREAK NEWS

PM Modi के ऐलान के बाद बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने यूं किया रिएक्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को शाम 8 बजे एक बार फिर राष्ट्र को संबोधित किया. इस दौरान पीएम ने देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज को देने का ऐलान किया और कई जरूरी घोषणाएं कीं. पीएम मोदी के संबोधन को लेकर हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने रिएक्ट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए यह सवाल उठाया है कि आत्मनिर्भर किसे होना है. बता दें, डॉयरेक्टर अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते नजर आ जाते हैं.

अनुभव सिन्हा ने सरकार से सवाल करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, “इस नई आत्मनिर्भरता का अर्थ क्या है? किसे होना है आत्मनिर्भर? हमें या देश को? देश को आत्मनिर्भर होना है? वो तो कमाल है. होना भी चाहिए. अभी नहीं है क्या देश आत्मनिर्भर? या हम आर्थिक उदारीकरण को शामिल करने की बात कर रहे हैं? कोई बड़ी पॉलिसी चेंज हो रही है क्या? मैं समझा नहीं, आप समझे क्या?” अनुभव सिन्हा के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी की बात करें तो उन्होंने 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज के बारे में बताते हुए कहा कि ये आर्थिक पैकेज हमारे कुटीर उद्योग, गृह उद्योग, लघु-मंझोले उद्योग, MSME के लिए है. जो करोड़ों लोगों की आजीविका का साधन है, जो आत्मनिर्भर भारत के हमारे संकल्प का मजबूत आधार है. उन्होंने कहा कि ये आर्थिक पैकेज देश के उस श्रमिक के लिए है, देश के उस किसान के लिए है जो हर स्थिति, हर मौसम में देशवासियों के लिए परिश्रम कर रहा है. ये आर्थिक पैकेज हमारे देश के मध्यम वर्ग के लिए है, जो ईमानदारी से टैक्स देता है, देश के विकास में अपना योगदान देता है.

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )