BREAK NEWS

बिग बॉस 13:पारस छाबड़ा पर लगा पैसे हड़पने का आरोप

बिग बॉस 13:पारस छाबड़ा पर लगा पैसे हड़पने का आरोप

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। पारस पर डिजाइनर को पैसे न देने का आरोप लगा है। डिजाइनर ने आरोप लगाया है कि उन्हें उनके पैसे अभी तक नहीं मिले हैं। पैसे मांगने पर पारस कहते हैं कि उनके पास पैसे अभी नहीं है जब पैसे आएंगे तो दे दूंगा। बिग बॉस हाउस में पारस की दो डिजाइनर थे। वही दोनों डिजाइनर ने बिग बॉस हाउस में पारस के लिए कपड़े , शूज भेजे थे। लेकिन पारस ने अभी तक इनके पैसे नहीं दिए हैं।

डिजाइनर ने कहा कि कुछ कपड़े और शूज तो इतने बेकार हो गए थे कि उन्हें वापस भी नहीं किया जा सकता, उसके पैसे भी अभी तक बाकी हैं। वहीं इस मामले में पारस का कहना है कि बिग बॉस से अभी उन्हें पैसे नहीं मिले हैं पैसे मिलते ही वो डिजाइनर को उनके पैसे दे देंगे।

पारस की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने दिए थे डिज़ाइनर को पैसे-
बिग बॉस 13 के प्लेबॉय पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी के रिश्ते अभी भले ही खत्म हो चुके हैं, लेकिन जब पारस बिग बॉस हाउस में गए थे तबतक दोनों रिलेशनशिप में थे। आकांक्षा पारस का खुलकर सपोर्ट करती थीं। दिसंबर तक डिजाइनर को आकांक्षा ने पैसे दिए थे, लेकिन पारस और माहिरा की बढ़ती नजदीकियों के बाद आकांक्षा ने पैसे देने बंद कर दिए। इसका मतलब ये है कि डिजाइनर के पैसे जनवरी से बाकी हैं।

पारस छाबड़ा आजकल ‘मुझसे शादी करोगी’ शो में नजर आ रहे हैं। पारस के साथ शो में शहनाज भी नजर आ रही हैं। बिग बॉस के खत्म होते ही ये शो शुरू हो गया है, शो में पारस अपने लिए दुल्हन ढूंढ रहे हैं और शहनाज दूल्हा ढूंढ रही हैं। अटकलें लगाई जा रही है कि शो जल्द ही बंद हो जाएगा, क्योंकि शो को TRP नहीं मिल पा रही है।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )