BREAK NEWS

‘बाहुबली’ प्रभास ने फोटो पोस्ट कर दी कोरोना से लड़ने की सलाह

‘बाहुबली’ प्रभास ने फोटो पोस्ट कर दी कोरोना से लड़ने की सलाह

पूरी दुनिया जहां इस समय खतरनाक कोरोनावायरस के संकट से जूझ रही है, वहीं, सेलेब्स लगातार जनता को इस वायरस से जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में, साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कोरोनावायरस को लेकर एक पोस्ट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस के जरिए प्रभास फैन्स को कोरोनावायरस से बचने की सलाह दे रहे हैं. बता दें, देश में कुल संक्रमितों की संख्या 114 पहुंच गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि इनमें से 13 लोगों को ठीक होने पर अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है जबकि दो लोगों की मौत हुई है.

वहीं, प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कोरोनावायरस को लेकर पोस्ट करते हुए लिखा, “हां, यह कठिन स्वास्थ्य और सार्वजनिक सुरक्षा चुनौती है, लेकिन याद रखें कि हम में से हर किसी को इस कोरोनोवायरस महामारी पर जीत हासिल करने के लिए एक भूमिका निभानी है. कुछ सावधानियां बरतनें और गलत जानकारी से दूर रहने से हमें इस महामारी की वृद्धि पर अंकुश लगाने में मदद मिलेगी.”

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘साहो पिछले साल रिलीज हुई थी. इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया गया ता. फिल्म में नील नितिन मुकेश , जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा नजर आए थे.

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )