BREAK NEWS

यूपी के कानपुर, लखनऊ समेत 21 जिलों के डीएम से जवाब-तलब, सीएम योगी नाराज़

यूपी के कानपुर, लखनऊ समेत 21 जिलों के डीएम से जवाब-तलब, सीएम योगी नाराज़

उत्तर प्रदेश से बड़ी ख़बर सामने आई है। दरअसल, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इंटीग्रेटेड कमांड सेंटर में टेलीफोन बंद होने, फोन रिसीव न होने को ज्यादा गंभीरता से लिया है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी के तीखे तेवर नज़र आ रहें हैं। इसमें राजधानी लखनऊ व कानपुर समेत 21 जिले शामिल हैं।
बता दें कि इन जिलों के अधिकारियों से पूछा गया है कि क्यों न आपके खिलाफ कार्रवाई शुरू करा दी जाए। सभी जिलाधिकारियों से कहा गया है कि इंटीग्रेटेड कमांड सेंटर में सक्षम नोडल अधिकारियों तैनाती व उपस्थिति सुनिश्चित करें।

दरअसल, निर्देश हैं कि उनके नाम, मोबाइल नंबर व सेंटर के नंबर तीन दिन में उपलब्ध कराए जाएं। सभी इंटीग्रेटेड कमांड सेंटर में टेलीफोन दुरुस्त रहें। साथ ही कमांड सेंटर से कोविड-19 के मरीजों व होम आइसोलेशन वालों से संवाद कर सहयोग किया जाए। यही नहीं, कमांड सेंटर में गड़बड़ियों को देखते हुए जिलों के डीएम से तीन दिन में जवाब-तलब किया गया है। इस संबंध में मुख्यमंत्री कार्यालय की जांच के बाद नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग ने एक आदेश सभी जिलों को भेजा है।

आइए आपको बताते हैं किन जिलों में कड़ी कार्रवाई के आसार है-

यूपी के बांदा, भदोही, बिजनौर, बदायूं, एटा, फर्रुखाबाद, गोंडा, जालौन, जौनपुर, रायबरेली, संभल, शामली, श्रावस्ती, महाराजगंज, महोबा, मैनपुरी, प्रतापगढ़, बागपत व हरदोई के डीएम से कहा गया है कि कमांड सेंटर में नोडल अधिकारी गायब रहे। जिन्होंने फोन उठाया वह कुछ बताने में असमर्थ रहे।

Updated By:- Chhavi Srivastava

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (1 )