BREAK NEWS

अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में स्टार किड होने के बताए फायदे

अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में स्टार किड होने के बताए फायदे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) का मानना है कि स्टार किड्स होने का एक फायदा यह है कि वह इंडस्ट्री के लोगों से आसानी से संपर्क कर सकते हैं और इसके साथ ही वह यह भी मानती हैं कि जाह्नवी कपूर उनकी सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्वी हैं. भाई-भतीजावाद को लेकर हो रही चर्चा पर अनन्या ने कहा, “मैं अब भी यह बात मानती हूं कि हमें काफी फायदा है, हम कई लोगों से मिल पाते हैं. इंडस्ट्री के लोगों से हम आसानी से संपर्क कर पाते हैं, क्योंकि हम उनके बीच में ही रहकर बड़े होते हैं, लेकिन अब चूंकि मुझे मौका मिला है, तो मेरे लिए इसे गंवाना व्यर्थ होगा. मैं अपने पिता को गौरवान्वित करना चाहती हूं

अनन्या पांडे ने ‘स्टारी नाइट्स जेन वाय’ के एक एपिसोड में अपने फिल्मी सफर के बारे में बात की. इसे जी कैफे पर प्रसारित किया जाता है. शो में उन्होंने यह भी स्वीकारा कि फिल्म इंडस्ट्री में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) उनकी सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्वी हैं. इस तरह आने वाले समय में इन दोनों एक्ट्रेसेस का मुकाबला देखने वाला होगा.

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2)’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अब जल्द ही एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में नजर आएंगीं. यह फिल्म इसी साल 12 जून को रिलीज होगी. वहीं, एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल (Gunjan Saxena: The Kargil Girl)’ में इंडियन एयर फोर्स की पायलट का किरदार निभा रही हैं. फिल्म की रिलीज डेट 24 अप्रैल है.

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )