BREAK NEWS

सोनाली फोगाट द्वारा कर्मी को पीटे जाने के बाद व्यापार मंडल और आढ़तिए जुटे, कहा- उसे जेल भेजो।

हरियाणा/हिसार : भाजपा की टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट द्वारा सरकारी कर्मचारी को सैंडिल से पीटे जाने के बाद सियासत गर्मा गई है। कांग्रेस, हिसार मार्केट मंडी के कर्मचारी, आढ़त एसोसिएशन और व्यापार मंडल सोनाली के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। हरियाणा के कई जिलों में मार्केट मंडी के कर्मचारी लामबंद हो रहे हैं। चरखी दादरी में मार्केट कमेटी के कार्यालय पर ताला जड़कर कर्मचारियों ने सोनाली फोगाट के प्रति रोष जताया। धरने पर बैठे लोगों ने सोनाली को गिरफ्तार करने की मांग की।

आढ़त एसोसिएशन व व्यापार मंडल एकजुट

कर्मचारियों ने कहा कि सरकारी कर्मचारी के साथ भाजपा नेत्री ने गुंडों के साथ मिलकर मारपीट की है। ऐसे में कर्मचारी अपना कार्य कैसे कर सकता है, इस मामले में सोनाली फोगाट व उसके साथी गुंडों की गिफ्तारी हो। अन्यथा मार्केट कमेटी कार्यालय बंद करते हुए अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे। वहीं, उनके प्रदर्शन को आढ़त एसोसिएशन व व्यापार मंडल ने समर्थन दिया।
सोनाली क्या बोलीं?
उधर, मार्केट कमेटी के सचिव को पीटने के बाद ट्रोल होने पर सोनाली फोगाट लगातार सफाई दे रही हैं। सोनाली का कहना है कि,उस सरकारी कर्मचारी ने मेरे साथ गलत तरीके से बात की।उसने अभद्र शब्द इस्तेमाल किए, इसलिए मैंने उसे सैंडिल मारीं।

हिसार से संजय चौधरी की रिपोर्ट।

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )