BREAK NEWS

संत कबीरनगर में मिले 15 नए कोरोना मरीज

संत कबीरनगर में मिले 15 नए कोरोना मरीज

गोरखपुर में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के कुल 397 नमूनों की जांच हुई। 376 निगेटिव व 14 शहरियों सहित 21 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई। शहर के कूड़ाघाट में एक, मियां बाजार में पांच, सिटी माल के निकट एक, फातिमा हॉस्पिटल में चार, रेलवे चिकित्सालय में एक और राजघाट में एक मरीज मिला है। इसके अलावा खोराबार के बड़गो, बेलघाट के मगराहा, बांसगांव के विशुनपुरा, खजनी के रुद्रपुर व गोला में एक-एक पॉजिटिव मिले हैं। इस तरह जिले में अब तक कुल संक्रितों की संख्‍या 397 हो गई है। इसमें से अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है। सीएमओ डॉ श्रीकांत तिवारी ने बताया कि सभी के गांव व मोहल्ले सील कर दिए गए हैं। सैनिटाइजेशन किया जा रहा है।

फातिमा अस्पताल में चार लोग पहले ही पाॅजिटिव आ चुके हैं। शुक्रवार को चार और कर्मचारियों में संक्रमण की पुष्टि हुई। इनकी उम्र 40, 25, 24, 22 वर्ष है। इसके साथ ही रेलवे अस्पताल का 28 वर्षीय एक कर्मचारी पॉजिटव आया है, वहां भी एक डॉक्टर व एक कर्मचारी पूर्व में पॉजिटिव आ चुके हैं। मियां बाजार के एक ही परिवार के पांच लोग संक्रमित मिले हैं। इनकी उम्र 48, 46, 42, 18 व 14 वर्ष है। ये लोग वहां पूर्व में पाए गए एक संक्रमित के संपर्क में आए थे। कूड़ाघाट की 40 वर्षीय महिला पूर्व में संक्रमित पाए गए व्यक्ति के संपर्क में आई थीं। तुर्कमानपुर के लाइफ केयर हास्पीटल में भर्ती 39 वर्षीय महिला, राजघाट निवासी 61 वर्षीय बुजुर्ग, सिटी माल स्थित एक मिठाई की दुकान का 45 वर्षीय एक और कर्मचारी संक्रमित मिला। दुकान मालिक व एक कर्मचारी पहले ही संक्रमित हो चुके हैं।

कुशीनगर के 35 व महराजगंज के 52 वर्षीय व्यक्ति का नमूना टीबी अस्पताल में लिया गया था। वे वहीं क्वारंटाइन थे। बांसगांव की 17 वर्षीय युवती भी संक्रमित के संपर्क में रही। खजनी के रुद्रपुर निवासी 35 वर्षीय व्यक्ति 27 मई को मुंबई से आए थे। बेलघाट के मकरहा निवासी 13 वर्षीय युवती एक जुलाई को फरीदाबाद से लौटी है। इनके अलावा गोला के धरवरा निवासी 44 वर्षीय महिला व खोराबार के बड़गो निवासी 28 वर्षीय युवती में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है।

UPDATE BY : ANKITA

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )