BREAK NEWS

सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को कहा अलविदा

सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने की खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि उन्होंने मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर पर आत्महत्या कर ली है. सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. सुशांत सिंह राजपूत के इस कदम ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को चौंका दिया है. बताया जा रहा है कि वह अपने घर में फांसी के फंदे से लटके हुए पाए गए और घर पर काम करने वाले व्यक्ति ने पुलिस को जानकारी दी. पश्चिमी क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मनोज शर्मा ने इस संबंध में बताया कि उन्होंने बांद्रा में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली. हमारी टीम वहां है.

सुशांत सिंह राजपूत ने ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के डेली सोप  में काम किया पर उनको पहचान एकता कपूर के धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली. इसके बाद सुशांत को फिल्में भी मिलने लगीं.  फिल्म ‘काय पो छे’ से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ काम किया था.

सुशांत सिंह राजपूत  को सबसे ज्यादा सुर्खियां तब मिलीं जब उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में काम किया था. इस फिल्म में उनके काम की जमकर सराहना हुई थी. सुशांत सिंह राजपूत को इसके बाद लगातार फिल्में मिलती गई. उनमें से ‘सोनचिड़िया’, ‘छिछोरे’ और ‘केदारनाथ’ जैसी फिल्में प्रमुख हैं.

सुशांत सिंह राजपूत का जन्म बिहार के पटना में 21 जनवरी, 1986 को हुआ था. वो बिहार के ही पूर्णिया जिले के रहने वाले थे. उनकी अगली फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ रिलीज होने वाली थी, लेकिन शूटिंग बजट के अभाव में रोक दी गई थी.

UPDATE BY : ANKITA

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )