BREAK NEWS

शिवदासपुर में महिला की गला दबाकर हत्या, दरी में लपेटा मिला शव

शिवदासपुर में महिला की गला दबाकर हत्या, दरी में लपेटा मिला शव

वाराणसी। मंडुआडीह थानाक्षेत्र के शिवदासपुर एरिया में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक 45 वर्षीय महिला का शव उसके घर के पीछे दरी में बंधा हुआ मिला। घटना की सूचना मृतिका के भाई ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतिका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला संपत्ति विवाद का है और मृतिका की गोद ली गयी बेटी और दामाद गायब हैं जो कि उसके साथ ही रहते थे। उनकी तलाश की जा रही है, जल्द ही हत्या के कारणों का पता चल जाएगा।

मंडुआडीह थानाक्षेत्र के शिवदासपुर में रहने वाली लालता देव पत्नी स्वर्गीय शेख मुख्तार अपनी गोद ली हुई बेटी हिना के साथ रहती थी। मंगलवार की रात उनका भाई अपनी पत्नी की दवा कराने बनारस आया तो लालता के घर पहुंचा। कैमूर भभुआ से वाराणसी पहुंचे लालता देवी के भाई विजय ने बताया कि यहां आया तो घर को खटखटाया पर किसी ने दरवाज़ा नहीं खोला। इसके बाद बड़ी मुश्किल से दरवाज़ा खोलकर अंदर पहुंचा तो कोई नहीं दिखा। हिना और लालता गायब थे। बहन को ढूंढते हुए घर के पीछे गया तो वहां दरी में कुछ रस्सी से बांधकर रखा गया था।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )