BREAK NEWS

मिशन 2022 के लिए भाजपा की रणनीति, ‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत’ अभियान पार्ट- 2 की तैयारी।

मिशन 2022 के लिए भाजपा की रणनीति, ‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत’ अभियान पार्ट- 2 की तैयारी।

वाराणसी : यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए रजानीतिक दल अब अपनी जमीन मजबूत करने में जुट गए हैं। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे हैं। हरहउंआ स्थिल लॉन पहुंचे जेपी नड्डा ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और उन्होंने संबोधित किया। 

भाजपा अध्यक्ष ने बैठक में ‘मेरा बूथ-सबसे मजबूत’ अभियान संकल्प को दोहराया। बैठक में उन्होंने कहा कि देश में अभी भी मोदी लहर चरम पर है। गुजरात निकाय चुनाव परिणाम इसका ताजा उदाहरण है। केरल, पश्चिम बंगाल सहित अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों का हवाला दिया। उन्होंने कहा कि अगले वर्ष उत्तर प्रदेश में भी चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में पार्टी के निचले कार्यकर्ता से लेकर के और मेरी राष्ट्रीय  अध्यक्ष की भी भूमिका बढ़ जाती है।

जेपी नड्डा ने कहा कि हमें बूथ लेवल पर फिर से काम करने की आवश्यकता है। हर कार्यकर्ता अपने बूथ को मजबूत करने में जुट जाए। बूथ की जीत विधानसभा की जीत होगी। मिशन 2022 में हमें जमीनी रूप से काम करना होगा।

पिछले 4 सालों में प्रदेश सरकार और 6 साल की केंद्र की मोदी सरकार ने जन कल्याणकारी नीतियों को लागू किया है। इससे शोषित, वंचित और निचले पायदान पर खड़े लोगों में इन योजना से बलदाव आया है। अब कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी बढ़ जाती है कि इन योजनाओं का घर-घर जाकर प्रचार-प्रसार करें।

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिन लोगों को योजनाओं का लाभ नहीं मिल पाया है। उनकी पहचान करें और उन्हें योजनाओं का लाभ दिलाएं। साथ ही लाभार्थियों के बारे में  लोगों को बताएं, कि कैसे सरकार की योजनाओं से उनके जीवन में बदलाव आया है। गोकुलधाम में इस दौरान प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंशल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी समेत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहे।

मंत्री ने जाम कर दी सड़क।

जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्यनाथ जब एयरपोर्ट से शहर की ओर रवाना हो रहे थे, तभी यूपी कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का काफिला बीच रोड पर रुक गया। इस दौरान भाजपा के कार्यकर्ता भी मौजूद थे। जिससे लंबा जाम लग गया। इस कारण लोगों को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )