BREAK NEWS

महोबा: मुख्यमंत्री ने अर्जुन सहायक परियोजना का किया हवाई सर्वेक्षण, सुरक्षा व्यवस्थाओं का लिया जायजा, झांसी रवाना

महोबा: मुख्यमंत्री ने अर्जुन सहायक परियोजना का किया हवाई सर्वेक्षण, सुरक्षा व्यवस्थाओं का लिया जायजा, झांसी रवाना

आगामी 19 नवंबर को प्रधानमंत्री के दौरे की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को महोबा पहुंचे। उन्होंने अर्जुन सहायक परियोजना का स्थलीय और हवाई सर्वेक्षण किया गया। इसके बाद कार्यक्रम स्थल पर आकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की। तकरीबन डेढ़ घंटा तक मुख्यमंत्री महोबा में रहे, इसके बाद झांसी के लिए रवाना हो गए। 19 नवंबर को प्रधानमंत्री का महोबा में दौरा प्रस्तावित है। उनके द्वारा 2655 अर्जुन सहायक परियोजना का लोकार्पण किया जाना है।

इस परियोजना से किसानों को सिंचाई के लिए पानी मिल पाएगा। मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम स्थल, स्टेज आदि की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात रहा। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री कार्यक्रम को भव्य और ऐतिहासिक बनाने के लिए दिशा निर्देश दिए है।

बताया जा रहा है कि करीब दो लाख से अधिक की भीड़ प्रधानमंत्री के कार्यक्रम जुटेगी। ऐसे में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए जा रहे हैं। महोबा जनपद ही नहीं बल्कि आसपास के जनपदों की पुलिस के अलावा पीएसी, एसपीजी और अन्य पुलिस बल लगाया गया है। डेढ़ घंटा तक महोबा में रहने के बाद वह हेलीकॉप्टर से झांसी जनपद के लिए रवाना हो गए।

CATEGORIES
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )