BREAK NEWS

बहू के कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले तीन युवक, ससुर ने रंगे हाथ पकड़ा

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां गुलरिहा इलाके के एक गांव में मंगलवार की रात एक घर में घुसे तीन युवकों को गांव वालों ने बहू के कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया।

ससुर के शोर मचाने पर आए ग्रामीणों ने बहू के कमरे से पकड़े युवकों की पिटाई कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। युवकों के पास से चाकू भी बरामद हुआ है। ससुर ने बहू के चरित्र पर सवाल उठाया है और कहा कि युवकों से उसके अनैतिक संबंध है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, ससुर ने पुलिस को दिए तहरीर में लिखा है कि उनकी बहू से श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के एक गांव के युवकों का अनैतिक संबंध है। आए दिन युवक रात में घर में घुस जाता है और दबंगई दिखाता है। मंगलवार की रात में भी तीन युवक घर में घुसे हुए थे।

इसी दौरान बुजुर्ग ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने चारों तरफ से उन्हें घेर कर पकड़ लिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने युवकों की पिटाई कर दी। मौका देख कर एक युवक चाकू से हमला कर भागने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया।

इस संबंध में चौकी प्रभारी भटहट वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि एक घर में तीन युवक पकड़े गए हैं, पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करेगी।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )