BREAK NEWS

दिल्ली से श्रमिकों को लेकर बिहार जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, मासूम समेत दो की मौत

दिल्ली से श्रमिकों को लेकर बिहार जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, मासूम समेत दो की मौत

दिल्ली से श्रमिकों को लेकर बिहार जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसके बाद मासूम समेत दो की मौत हो गई। इसी बीच दिल्ली से बिहार जा रही निजी बस भी आकर इस दुर्घटनाग्रस्त बस से टकरा गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल यात्रियों को बस से निकाला।

बाराबंकी(उप्र)। बाराबंकी जिले में अयोध्या हाईवे पररामसनेहीघाट थानाक्षेत्र के ग्राम बैसनपुरवा के निकट शनिवार को प्रवासी श्रमिकों को लेकर बिहार जा रही एक निजी बस रोडवेज बस से टकरा गई जिससे एक मासूम एवं एक यात्री की मौत हो गई जबकि 12 लोग घायल हो गये। जानकारी के अनुसार दिल्ली में लॉकडाउन के चलते प्रवासी श्रमिक अपने घरों को लौट रहे थे। रामसनेही घाट के थाना प्रभारी सच्चिदानंद राय ने शनिवार को बताया कि एक निजी बस दिल्ली से श्रमिकों को लेकर बिहार के लिए शुक्रवार की शाम रवाना हुई थी जिसमें अंबेडकरनगर, गोरखपुर समेत कई जिलों के यात्री सवार थे। उन्होंने बताया कि आज यह बस अयोध्या-लखनऊ हाईवे पर रामसनेहीघाट थाना क्षेत्र में दुर्घटना का शिकार हो गई।

थाना प्रभारी के मुताबिक बाराबंकी से आ रही चुनाव ड्यूटी में लगी एक स्कूली बस बनीकोडर ब्लॉक मुख्यालय जाने के लिए बैसनपुरवा के पास मुड़ रही थी कि तभी दिल्ली से गोरखपुर जा रही दिल्ली-एटा-मैनपुरी डिपो की रोडवेज बस उसमें पीछे से टकरा गई। इसी बीच दिल्ली से बिहार जा रही निजी बस भी आकर इस दुर्घटनाग्रस्त बस से टकरा गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल यात्रियों को बस से निकाला। इसमें डेढ़ वर्षीय मासूम समेत दो लोगों की हालत नाजुक देख उन्हें सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र बनीकोडर भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मरने वालों की शिनाख्त अंबेडकर नगर जिले के मंजीरा निवासी संजय के डेढ़ वर्षीय पुत्र यश और इसी जिले के मन्वरपुर गांव के 40 वर्षीय बलजीत के रूप में हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि दो घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है जबकि मामूली घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )