BREAK NEWS

दलित महिला ने हिलाया पूरे BHU परिसर को…!

दलित महिला ने हिलाया पूरे BHU परिसर को…!

वाराणसी के काशी हिंदू विश्वविद्यालय में एक महिला प्रोफेसर धरने पर बैठी हैं। इनका आरोप है कि विभाग इनके साथ दलित होने के कारण दुर्व्यवहार कर रहा है। साथ ही यह भी कहा कि अगर आज शाम तक उनको न्याय नही मिला तो भारी संख्या मे लोग कुलपति आवास का घेराव करेंगे, आज धरने मे महिलाओ और छात्रों का समर्थन भी मिला।

पत्रकारिता एवं संप्रेषण विभाग की महिला एसोसिएट प्रोफेसर शोभना नेरलीकर ने आज पत्रकारिता विभाग से केन्द्रीय कार्ययाल तक नारेबाजी करते हुए मार्च निकाला जैसे ही महिला प्रोफेसर मार्च लेकर केंद्रीय कार्यालय पहुंची वहीं मेन गेट पर ही सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया काफी विवाद के बाद सुरक्षाकर्मियों ने गेट खोला तब महिला प्रोफेसर अपने समर्थकों के साथ अंदर जाकर धरने पर बैठ गई।

महिला प्रोफेसर ने बताया कि उनकी मांगों को अगर आज शाम तक पूरा नहीं किया गया तो वह बड़ा आंदोलन करेंगे और भारी संख्या में कुलपति आवास पर जाकर धरने पर बैठ जाएंगी, महिला प्रोफेसर ने बताया कि दलित होने के नाते मेरे साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है बुधवार को महिला प्रोफेसर को बीएचयू के छात्र एवं महिला कांग्रेस कमेटी की जिला अध्यक्ष अनुराधा यादव सहित कांग्रेस नेताओं का समर्थन मिला।

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )