BREAK NEWS

ट्विटर पर कुश्ती लड़ रहे पूर्व कांग्रेस विधायक राहुल गाँधी

ट्विटर पर कुश्ती लड़ रहे पूर्व कांग्रेस विधायक राहुल गाँधी

ओलंपियन और भारतीय पहलवान बबीता फोगाट व फरीदाबाद के तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक कांग्रेस नेता ललित नागर के बीच इस समय राहुल गांधी को लेकर ट्विटर वार चल रहा है। शुरुआत बबीता फोगाट की तरफ से हुई जब अब से 17 घंटे पहले उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बारे में ट्वीट किया- आज राहुल गांधी जी ने क्या बोला??? किसी को कुछ समझ आया तो बताना जरा।

बस फिर क्या था- ट्विटर पर बबीता के फॉलोअर्स तो बबीता के साथ नजर आए। वहीं, ललित नागर ने बबीता को जबाव दिया – दरअसल में यह आपकी लाइन नहीं है, आपकी लाइन तो पहलवानी है क्यों आप जबरदस्ती राजनीति कर रही हैं, वही कार्य करना चाहिए जो उसको समझ आए।

पहलवान बबीता फोगाट ने राहुल गांधी पर की टिप्पणी, ट्विटर पर कुश्ती लड़ रहे पूर्व कांग्रेस विधायक
बबीता फोगाट ने ट्विटर पर राहुल गांधी पर टिप्पणी की। इसके बाद ट्विटर वार में कांग्रेस के पूर्व विधायक ललित नागर कूद पड़े।
नई दिल्ली [बिजेंद्र बंसल]। ओलंपियन और भारतीय पहलवान बबीता फोगाट व फरीदाबाद के तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक कांग्रेस नेता ललित नागर के बीच इस समय राहुल गांधी को लेकर ट्विटर वार चल रहा है। शुरुआत बबीता फोगाट की तरफ से हुई जब अब से 17 घंटे पहले उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बारे में ट्वीट किया- आज राहुल गांधी जी ने क्या बोला??? किसी को कुछ समझ आया तो बताना जरा।

बस फिर क्या था- ट्विटर पर बबीता के फॉलोअर्स तो बबीता के साथ नजर आए। वहीं, ललित नागर ने बबीता को जबाव दिया – दरअसल में यह आपकी लाइन नहीं है, आपकी लाइन तो पहलवानी है क्यों आप जबरदस्ती राजनीति कर रही हैं, वही कार्य करना चाहिए जो उसको समझ आए।

17.4 हज़ार लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
ट्विटर पर मिले इस जबाव का बबीता ने तपाक से जबाव दिया कि ललितजी यह बात आप राहुल गांधी जी को क्यों नहीं समझा देते। बहरहाल, ट्विटर पर इस टिप्पणी के बाद भाजपा व कांग्रेस समर्थकों के बीच द्वंद्व जारी है।

ललित जी यह बात आप राहुल गांधी जी को क्यों नहीं समझा देते। शायद आपकी बातों को सुन लें। मैंने तो पहलवानी भी सीखी थी और अब राजनीति भी सीख लूंगी।

ललित नागर वही कांग्रेसी विधायक हैं जिनके घर पर प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग बीकानेर जमीन घोटाले की परत खोलने के लिए तीन बार छापामारी कर चुका है। बीकानेर जमीन घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय सोनिया गांधी के दामाद रार्बट वाड्रा से भी पूछताछ कर चुका है।

बबीता और ललित नागर के इस ट्वीटर वार में दोनों के समर्थक भी कूद गए हैं। भाजपा से जुड़े लोग राहुल गांधी पर तो कांग्रेस से जुड़े लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पर कटाक्ष कर रहे हैं।

बबीता फोगाट दंगल फिल्म के बाद देशभर में सुर्खियों में आई थी। इसके बाद उन्होंने राजनीति की तरफ कदम बढ़ाने शुरू किए। शुरुआत में वह दुष्यंत चौटाला की तरफ झुकाव रखती थी, लेकिन विधानसभा चुनाव से ऐन पहले बबीता ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। भाजपा ने भी पार्टी में बबीता को पार्टी में पूरा सम्मान दिया और उन्हें पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ाया। हालांकि, वह चुनाव हार गई, लेकिन वह राजनीति में अब पूरी तरह से सक्रिय हैं। ट्विटर पर बबीता पूरी तरह से सक्रिय रहती हैं और विरोधियों पर हमले करते रहती हैं।

पहलवान से राजनेता बनी बबीता फोगाट ने एक वीडियो जारी कर साफ कर दिया है कि पिछले दिनों उन्होंने तब्लीगियों पर जो टिप्पणी की थी, उससे वे पीछे नहीं हटेंगी। उन्होंने बताया कि देश में यदि तब्लीगी जानबूझकर कोरोना वायरस नहीं फैलाते तो अब तक देश लॉकडाउन से भी बाहर आ जाता। उन्होंने कहा कि उन्हें इन तब्लीगियों पर टिप्पणी करने पर कुछ लोग धमकी दे रहे हैं, मगर वे अपने कथन से पीछे नहीं हटेंगी। इतना ही नहीं बबीता के इस वीडियो को भाजपा ने भी अपने फेसबुक पेज पर साझा किया है

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )