BREAK NEWS

कोरोना पर एक्शन,सभी राज्यों के CM और स्वास्थ्य मंत्रियों से करेंगे पीएम मोदी बात

कोरोना पर एक्शन,सभी राज्यों के CM और स्वास्थ्य मंत्रियों से करेंगे पीएम मोदी बात

कोरोना वायरस के मद्देनज़र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 8 बजे राष्ट्र को संबोधित करेंगे. देश में इस वायरस के मामलों में तेजी आई है और अबतक 170 के पार पॉजिटिव केस दर्ज किए जा चुके हैं. देशवासियों से बात करने के अलावा प्रधानमंत्री शुक्रवार शाम को सभी राज्यों के मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्रियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करेंगे.

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने गुरुवार दोपहर को कहा, ‘सभी राज्यों के मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री कल शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोरोना वायरस के मसले पर बात करेंगे.’

देश में लगातार कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच केंद्र सरकार एक्टिव हुई है. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे खुले में ना जाएं, घर में रहें और ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरतें.

प्रधानमंत्री की ओर से लगातार सोशल मीडिया पर भी कोरोना वायरस के बारे में अपडेट दिया जा रहा है. हाल ही में ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने जब विदेश से लौट रहे अपने परिवार के सदस्यों को निगरानी में भेजने के लिए रजिस्टर किया तब पीएम मोदी ने उनकी तारीफ की. पीएम मोदी ने लिखा कि मुख्यमंत्री खुद लोगों के लिए उदाहरण पेश कर रहे हैं.

बुधवार को प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस के मसले पर रिव्यू मीटिंग भी की थी, इसी के बाद प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से ट्वीट कर जानकारी दी गई थी कि गुरुवार शाम 8 बजे पीएम राष्ट्र को संबोधित करेंगे.

देश में अबतक महाराष्ट्र में सर्वाधिक पॉजिटिव केस सामने आए हैं, राज्य में आंकड़ा 50 के करीब पहुंच गया है. गुरुवार को भी मुंबई में दो युवतियों में कोरोना वायरस के पॉजिटिव लक्षण पाए गए हैं. लगातार बढ़ते हुए मामलों के बीच महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल, स्कूल, कॉलेज, मॉल को बंद करने का आदेश दिया गया है.

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )