BREAK NEWS

कल से और सख्त होंगे नियम, जानिए क्या कहा अनिल विज ने

कल से और सख्त होंगे नियम, जानिए क्या कहा अनिल विज ने

हरियाणा में भी कोरोना ने कोहराम मचाया है, प्रदेश में कोरोना के केसेज बढ़ने से राज्य सरकार की चिंता बढ़ गई है. हालांकि राज्य में लॉकडाउन नहीं लगाया गया है लेकिन सख्ती बरती जा रही है. बेवजह लोगों की आवाजाही पर जहां रोक लगाई गई है वहीं गाइडलाइन का पालन नहीं करनेवालों को दंडित भी किया जा रहा है. इस बीच राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने प्रदेश के लिए नई गाइडलाइन जारी करते हुए कहा है कि कल से सख्ती और बढ़ा दी गई है.

अनिल विज ने कहा है कि कल से शाम के छह बजते ही प्रदेश की सभी दुकानें बंद रहेंगी और किसी भी तरह की भीड़ पर सख्ती से निपटा जाएगा. बेवजह घर से कोई नहीं निकलेगा और ना ही किसी तरह के आयोजन की इजाजत होगी. हालांकि उन्होंने कहा कि अगर किसी तरह के आवश्यक आयोजन की जरूरत हो तो इसके लिए जिले के एसडीएम से अनुमति लेनी होगी.

किसानों से वार्ता करेगी हरियाणा सरकार
गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि आज यानी (22 अप्रैल) को हरियाणा सरकार दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर बैठे किसानों से वार्ता करेगी और उन्हें कोविड की जांच और वैक्सीनेशन के बारे में जानकारी दी जाएगी और वैक्सीनेशन के लिए आग्रह किया जाएगा. जैसे ही टीकाकरण के लइ किसान नेताओं की सहमति मिलेगी उसके बाद विभाग अपना काम शुरू कर देगा.अनिल विज ने कहा कि धरने पर बैठै किसानों को वैक्सीन लगवानी चाहिए, ये जरूरी है.

अफवाहों पर ध्यान नहीं दे प्रवासी श्रमिक, लॉकडाउन नहीं लगा है

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर और गृह मंत्री अनिल विज ने पहले ही कह दिया था कि राज्य में लॉकडाउन नहीं लगेगा. उन्होंने प्रवासी मजदूरों से अपील की थी कि किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें. राज्य में लॉकडाउन नहीं लगने जा रहा है, बस सख्ती जारी रहेगी वो बिना किसी चिंता के अपना काम करते रहें.

CATEGORIES
TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )