BREAK NEWS

कमलनाथ की PC में मौजूद पत्रकार हुआ कोरोना संक्रमित

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की आखिरी प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद सारे पत्रकारों को क्वारनटीन में जाना पड़ेगा. दरअसल, भोपाल में हुए कमलनाथ के प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद एक पत्रकार की बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी. इसके बाद पत्रकार का भी टेस्ट हुआ, जिसमें वह भी पॉजिटिव मिला है.

इस वजह से फैसला लिया गया है कि संपर्क में आए सभी पत्रकारों को क्वारनटीन में जाना होगा. इसके अलावा प्रशासन की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद नेताओं की भी लिस्ट बनाई जा रही है, जो प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे. ऐसे में सवाल उठता है कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुद कमलनाथ मौजूद थे. क्या उन्हें भी क्वारनटीन किया जाएगा.

कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने से पहले भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में भोपाल ही नहीं, दिल्ली के भी पत्रकार मौजूद थे. ऐसे में सवाल उठता है क्या दिल्ली के पत्रकारों के लिए कोई खास हिदायत जारी की जाएगी. फिलहाल, उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद सभी पत्रकारों को क्वारनटीन भेजा सकता सकता है.

पत्रकार की आज ही रिपोर्ट आई है, जिसके बाद प्रशासन की ओर से उन लोगों की पहचान शुरू हो गई है, जो लोग उनके संपर्क में आए थे. न केवल पत्रकार, कमलनाथ सरकार के विधायक और मंत्री भी वहां मौजूद थे. कांग्रेस के बड़े नेता और प्रवक्ता मौजूद थे. अब देखने वाली बात होती है कि प्रशासन कितनी जल्दी एडवाइजरी करता है.

TAGS
Share This

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus (0 )